May 9, 2024 : 2:39 AM
Breaking News
MP UP ,CG

जबलपुर में पान की दुकान पर खड़े मोबाइल दुकान संचालक पर चाकू से पेट, सीने और जांघ पर कई वार, हालत नाजुक

जबलपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कटंगी निवासी गौरव पटेल (28) की कुदवारी में मोबाइल की दुकान है। हमले में घायल होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • गोहलपुर क्षेत्र के कुदवारी की घटना, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
  • दूसरे मामले में शराब की दुकान से बीयर लूट ले गए बदमाश, रिपोर्ट

रंजिश में मोबाइल दुकान के संचालक पर युवक ने चाकू से पेट, सीने और जांघ में वार कर मरणासन्न कर दिया। ये वारदात आरोपी ने उस समय अंजाम दी, जब पीड़ित पान की दुकान पर खड़ा होकर गुटखा ले रहा था। उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोहलपुर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, दूसरे मामले में पुलिस ने बीयर लूटने की रिपोर्ट दर्ज की है।

केस 1: हमले के बाद चाकू लहराते हुए भागा हमलावर

गोहलपुर TI रवींद्र कुमार गौतम ने बताया कि कारखेड़ा कटंगी निवासी गौरव पटेल (28) की कुदवारी में मोबाइल की दुकान है। उसका कुछ दिन पहले कुदवारी निवासी आनंद कुशवाहा से विवाद हो गया था। मंगलवार रात को गौरव दुकान बंद कर रात 9 बजे घर के लिए निकला था। कुदवारी में ही वह विजय पान टपरे पर रुक गया और गुटखा लेने लगा।

इसी बीच आनंद कुशवाहा पहुंचा और उसकी हत्या की नीयत से पेट, सीने, जांघ पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर डाले। चीख सुनकर आसपास के लोग मदद को दौड़े तो वह चाकू लहराते हुए भाग निकला। इसके बाद गौरव को वहां के लोगों ने निजी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

केस 2: शराब दुकान में घुसकर छीन ले गए बीयर

गोराबाजार बिलहरी स्थित अंग्रेजी शराब दुकान में सोमवार को कार सवार प्रिंस मलिक, राजदीप, गुल्ली पहुंचे। तीनों अपराधिक प्रवृत्ति के हैं। हेल्पर विकास तामिया को धमकाते हुए तीनों दुकान के अंदर घुस गए और 10 केन बीयर छीन ले गए। पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी देते हुए चलते बने। पुलिस ने आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Related posts

चुनाव से पहले भाजपा ने जारी की विकास की बुकलेट:इरादे नेक, काम अनेक… नाम से सरकार ने तैयार की विकास बुक, पहले पेज पर PM मोदी और योगी; फिर सरकार की उपलब्धियां

News Blast

बादल-बारिश का दौर खत्म, तेज गर्मी से बढ़ेगी परेशानी, मौसम विभाग ने चेताया

News Blast

इंदौर में मानसून की मेहरबानी का इंतजार: कहीं तेज तो कहीं रिमझिम बारिश हुई, जून में औसत बारिश का आंकड़ा 6 इंच, इस बार अभी तक करीब दो इंच ही बारिश रिकाॅर्ड

Admin

टिप्पणी दें