May 17, 2024 : 5:28 AM
Breaking News
खेल

पंड्या ब्रदर्स को धोनी ने टी शर्ट गिफ्ट की; फैन्स बोले- क्या यह धोनी का आखिरी टूर्नामेंट है?

दुबई4 घंटे पहले

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हार्दिक पंड्या और क्रणाल पंड्या को अपनी जर्सी भेंट की। धोनी ने इस सीजन में 11 मैचों में 180 रन बनाए हैं।

आईपीएल -13 में शुक्रवार की रात को मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 विकेट से हरा दिया। चेन्नई की आईपीएल में 11 मैचों में यह आठवीं हार है। हार के साथ ही चेन्नई के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें खत्म हो चुकी है। मैच के बाद धोनी ने अपनी जर्सी नंबर-7 मुंबई के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या को गिफ्ट की। आईपीएल के ट्विटर हैंडल से इसके फोटो शेयर किया गया। जिसके बाद फैन्स में यह चर्चा शुरु हो गई की कहीं धोनी का यह आखिरी आईपीएल तो नहीं है। इससे पहले धोनी ने राजस्थान के खिलाफ मैच के बाद जोस बटलर को भी अपनी जर्सी भेंट की थी।

धोनी विपक्षी खिलाड़ियों को जर्सी भेंट कर रहे हैं कही रिटायरमेंट तो नहीं ले रहे हैं?

धोनी को इस तरह से क्रिकेट छोड़ते नहीं देखता चाहता हूं। वह भारत के महानतम क्रिकेटर हैं

पिछले मैच में धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को भी अपनी जर्सी भेंट की थी।

चेन्नई तीन बार की चैम्पियन

चेन्नई तीन बार की चैम्पियन है। वह आईपीएल के शुरुआत से ही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रहे हैं। चेन्नई पिछले साल की विजेता टीम भी है। आईपीएल के इतिहास में पहली बार चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में नहीं जा पाएगी।

इसी साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से धोनी ने लिया था सन्यास

धोनी ने आईपीएल से पहले इसी साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने की घोषणा की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर विडियो पोस्ट कर सन्यास का ऐलान किया था। धोनी ने अपना आखिरी वनडे मैच पिछले साल वर्ल्ड कप के दौरान सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

इस सीजन में नहीं चला धोनी का बल्ला

इस सीजन में धोनी का बल्ला नहीं चला है। धोनी ने 11 मैचों में 180 रन बनाए हैं। धोनी ने आईपीएल के 201 मैचों में 41.17 की औसत से 4612 रन बनाए हैं।

Related posts

पहलवान सागर मर्डर केस: सुशील की पुलिस की हिरासत में पहली रात तनाव भरी रही; बवाना गैंग और जठेड़ी गैंग से रिश्ते की भी जांच होगी

Admin

WTC फाइनल में हार के बाद विराट अपमान:न्यूजीलैंड की वेबसाइट ने गले में पट्‌टा बंधे शख्स को कोहली बताया, रस्सी पकड़ने वाली महिला को जेमिसन कहा

News Blast

कपिल देव ने कहा- तेंदुलकर को शतक लगाना तो आता था लेकिन उसे डबल और ट्रिपल सेंचुरी में बदलने की कला में वे माहिर नहीं थे

News Blast

टिप्पणी दें