May 10, 2024 : 11:40 PM
Breaking News
अन्तर्राष्ट्रीय

इमरान बोले- नवाज को लंदन से जल्द लाएंगे, जरूरी हुआ तो ब्रिटिश पीएम से बातचीत के लिए ब्रिटेन जाऊंगा

  • Hindi News
  • International
  • Pakistan Imran Khan Nawaz Sharif News Update; Will Talk To Boris Johnson Over PML N Supremo Deportation

इस्लामाबाद17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इमरान खान ने कहा है कि अगर पाकिस्तान में मध्यावधि चुनाव हो जाएं तो उन्हें पूरा यकीन है कि उनकी पार्टी अकेले के दम पर पूर्ण बहुमत हासिल कर लेगी। (फाइल)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि लंदन में रह रहे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को जल्द देश वापस लाया जाएगा। इमरान के मुताबिक, अगर जरूरत हुई तो इस बारे में बातचीत के लिए वे खुद लंदन जाएंगे और वहां ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन से चर्चा करेंगे।

नवाज शरीफ कई महीने से लंदन में हैं। कुछ महीने पहले वे इलाज के लिए वहां गए थे। इसकी मंजूरी हाईकोर्ट ने दी थी। इमरान सरकार का दावा है कि नवाज जेल जाने के डर से बीमार होने का नाटक कर रहे हैं।

फिर फौज का नाम
एक इंटरव्यू में इमरान ने कहा- नवाज कहते हैं कि मुझे एस्टेबिलिशमेंट (फौज) का समर्थन मिलता है। सच ये है कि नवाज को इसी फौज ने बनाया। मुझे पूरी उम्मीद है कि हम जल्द ही नवाज को लंदन से लेकर आएंगे और उन्हें जेल में डालेंगे। वे फौज को पंजाब पुलिस बनाने और समझने की कोशिश कर रहे हैं। विपक्षी नेता चोर हैं। मैं सत्ता में नहीं रहा तो भी इन चोरों को सत्ता में नहीं आने दूंगा। मैं जानता हूं कि विपक्ष के कुछ नेता सीक्रेट मीटिंग कर रहे हैं। इनकी रिपोर्ट्स भी मेरे पास आती हैं।

पूर्ण बहुमत लाएंगे
एक सवाल के जवाब में इमरान ने कहा- अगर आज पाकिस्तान में चुनाव हो जाएं तो हम आसानी से पूर्ण बहुमत हासिल करेंगे। मैं विपक्ष से कहता हूं कि उन्हें मुश्किल दौर के लिए तैयार रहना चाहिए। नवाज शरीफ को तो भारत में डेमोक्रेसी के हीरो के तौर पर पेश किया जाता है। मोदी सरकार पाकिस्तान के खिलाफ ही काम करती है। अब ये अवाम को सोचना होगा कि क्या भारत हमारे बारे में अच्छे विचार रखता है।

Related posts

किम जोंग की बहन ने दक्षिण कोरिया से कहा- सीमा पार से सरकार विरोधी बलून भेजना बंद करे नहीं तो सैन्य कार्रवाई करेंगे

News Blast

इजराइल में लॉकडाउन 18 अक्टूबर तक बढ़ाया गया, ब्राजील में वैक्सीन का ट्रायल टला; दुनिया में 3.83 करोड़ केस

News Blast

कोरोना दुनिया में: WHO बोला- इस साल खत्म नहीं होने वाली महामारी; अफ्रीकी देशों में भी वैक्सीनेशन शुरू

Admin

टिप्पणी दें