May 2, 2024 : 7:35 PM
Breaking News
MP UP ,CG

पुलिस चौकी के पास दिनदहाड़े बदमाशों ने शराब ठेके के मैनेजर की गोली मारकर हत्या की, 7 लाख रुपए लूटे

आगराएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

यह फोटो आगरा की है। यहां लूट व हत्या की वारदात के बाद पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की।

  • एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र का मामला, नुनिहाई रोड पर पुलिस चौकी के समीप मारी गई गोली

उत्तर प्रदेश के आगरा में सोमवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े एक शराब की दुकान के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी और करीब सात लाख का कैश लूटकर फरार हो गए। एडीजी, एसएसपी समेत पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि मैनेजर दो दिन बैंक बंदी के चलते आज कैश जमा करने जा रहा था। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

सोनू।- फाइल फोटो

सोनू।- फाइल फोटो

पुलिस चौकी से चंद की कदम की दूरी पर वारदात

थाना एत्माउद्दौला अंतर्गत नुनिहाई रोड पर पुलिस चौकी से चंद कदम दूर अशोक कुमार का देशी शराब का ठेका है। उनकी कंपनी का मैनेजर सोनू अपने कंपनी के अन्य साथी के साथ कैश लेने आया था। बताया जा रहा है कि जब सोनू बैग में लेकर बाहर आकर गाड़ी पर बैठा तो उसी दौरान एक व्यक्ति आया और उनके पेट में गोली मार दी और कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गया। सोनू की मौके पर ही मौत हो गयी।

दिनदहाड़े हत्या की वारदात की खबर पाकर एसएसपी आगरा ने क्राइम ब्रांच, सर्विलांस और थाना पुलिस सभी को खुलासे के लिए लगा दिया है। उनका कहना है कि 6 से सात लाख की लूट हुई है और सभी सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं। जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा। बताया जा रहा है कि पूरी घटना शराब ठेके के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।

Related posts

Vinod Pandey becomes president of The Banaras Bar Association, Vivek Singh becomes General Secretary | दी बनारस बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने विनोद पांडेय, विवेक सिंह बने महामंत्री

Admin

मां की डांट के बाद किशोर फंदे से झूला:सुसाइड नोट में लिखा- फ्री फायर गेम में 40 हजार रुपए गंवा चुका हूं, आई एम सॉरी मां, आप रोना मत

News Blast

समुदाय में रथ के माध्यम से पोषण के प्रति आएगी जागरूकता, मिटेगा कुपोषण का कलंक: पांडेय

News Blast

टिप्पणी दें