April 28, 2024 : 10:09 AM
Breaking News
MP UP ,CG

मंदिर में काम करने वाले युवक की गला रेतकर हत्या, मंदिर की चौखट पर मिला शव

मिर्जापुर19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यह फोटो मिर्जापुर की है। युवक की हत्या की खबर पाकर ग्रामीण पहुंचे।

  • चील्ह थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव का मामला
  • मंदिर में साफ सफाई का करता था युवक

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में रविवार रात एक शिव-हनुमान मंदिर के 40 साल के युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मामला चील्ह थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव का है। युवक रात में मंदिर परिसर में ही सो रहा था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस नवरात्रि में बलि और पुरानी रंजिश की पड़ताल कर रही है।

मंदिर के दरवाजे पर पड़ा था शव, चारों तरफ फैला था खून

धौरहरा गांव निवासी मुन्ना पासी (40 साल) गांव में बने शिव-हनुमान मंदिर की साफ-सफाई और देखरेख का काम करता था। रविवार रात वह अपने तीन दोस्तों के साथ सोने के लिए मंदिर गया था। लेकिन, सोमवार सुबह जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे तलाश किया। इस दौरान उसका शव मंदिर की चौकठ के पास पड़ा हुआ मिला। धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या की गई थी। चारों तरफ खून फैला हुआ था।

कालीन बुनाई का काम करता था मृतक

घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी अजय सिंह ने भी मौके पर पहुच कर जांच पड़ताल की। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा करने का दावा किया है। बताया कि मृतक कालीन फैक्ट्री में कालीन बुनाई का काम करता था। तीन दिनों से काम पर नहीं गया था। अपने दोस्तों के साथ रात में सोने के लिए आया था। इसके अलावा गांव में दूसरे से उसकी रंजिश की बात भी प्रकाश में आ रही है।

Related posts

कोरोना के बीच कानपुर में डेंगू की दस्तक:3 दिन में 200 से ज्यादा मरीज वायरल की चपेट में, 15 दिनों में 18 निकले डेंगू पॉजिटिव; CMO बोले- निजी नर्सिंग होम प्रशासन रिपोर्ट करें…नहीं तो होगा नोटिस जारी

News Blast

परीक्षा केंद्रों पर कोरोना से बचाव के इंतजाम देखकर डर हुआ छूमंतर; मास्क व फेस शील्ड कवर में दिखे स्टूडेंट

News Blast

आज होगा सत्ता का हस्तांतरण: भगवान शिव पृथ्वी की सत्ता श्रीहरि को सौंप कैलाश चले जाएंगे, उज्जैन में होगा हरिहर मिलन समारोह

Admin

टिप्पणी दें