May 9, 2024 : 7:40 PM
Breaking News
मनोरंजन

फिल्म ‘राधे’ के लिए सलमान ने साउथ कोरियन स्टंटमैन क्वोन ताई हो को किया फाइनल, हाई ऑक्टेन एक्शन सीन करते दिखेंगे ताई

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के दौरान करीब 7 महीने तक शूटिंग से दूर रहे सलमान खान ने अब राधे की शूटिंग लगभग कम्पलीट कर ली है। बाकी बचे कुछ हिस्से के लिए सलमान जी जान से जुट गए हैं। जहां फिल्म का एक हाई ऑक्टेन एक्शन सीन शूट होना है। इस काम के लिए सलमान ने क्वोन ताई हो को सिलेक्ट किया है। ताई फिल्म के कुछ खास स्टंट सीन डायरेक्ट करेंगे।

रणदीप-सलमान के बीच होगा सीन

ताई हो इसके पहले नवंबर 2019 में ये सीन शूट करने के लिए भारत आए थे। फिल्म से जुड़े एक सोर्स का कहना है प्रभु देवा चाहते थे कुछ स्लीक और फास्ट एक्शन सीन शूट किए जाएं। सीन में सलमान यानी राधे, गोअन ड्रग माफिया के हेड रणदीप के बीच होगा।

सलमान से दो-दो हाथ करेंगे ताई

ताई एक महीने तक भारत में रहे थे। फाइट सीन की शूटिंग बांद्रा स्टूडियो में हुई थी। ताई भी इस सीन में सलमान से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। सीन के पिक्चराईजेशन से जुड़ी खबर के अनुसार इसे डिम लाइट और धुएं में शूट किया जाएगा।

Related posts

कंगना की नई शुरुआत: कंगना रनोट ‘टीकू वेड्स शेरू’ से करेंगी प्रोड्यूसर के तौर डेब्यू, अपने प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ का लोगो भी किया लॉन्च

Admin

कंगना के इंडस्‍ट्री विरोधी बयानों पर फूटा प्रोड्यूसर्स, जूनियर आर्टिस्‍ट्स और वर्कर यूनियनों का गुस्‍सा, बोले- वो हर चीज को बढ़ा-चढ़ाकर बताती हैं

News Blast

एकतरफा प्यार में युवक बना हत्यारा, नाबालिग को मारने पहुंचा लेकिन जाग गया प्यार, मां-बाप पर किया वार

News Blast

टिप्पणी दें