May 6, 2024 : 5:09 AM
Breaking News
खेल

आईपीएल में तेवतिया की पारी पर सहवाग बोले-राजस्थान के लिए तेवतिया प्राण हैं; पठान ने कहा- युवा खिलाड़ी गेम जिताते हैं, तो अच्छा लगता है

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl 2020
  • On Tewatia’s Innings In The IPL, Sehwag Said Tewatiya Pran Is For Rajasthan; Pathan Said It Feels Good If Young Players Win The Game

दुबई3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

राजस्थान रॉयल्स के राहुल तेवतिया ने एक बार फिर अपनी टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने इसी सीजन में एक ओवर में पांच छक्के भी लगाए थे।

  • रियान पराग और राहुल तेवतिया ने छठवें विकेट के लिए नाबाद 85 रन की पार्टनरशिप की
  • तेवतिया ने 28 गेंद पर 45 रन और पराग ने 26 गेंद पर 42 रन बनाए

आईपीएल में रविवार को डबल हैडर के पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को 5 विकेट से हरा दिया। हैदराबाद ने 159 रन का टारगेट दिया। जवाब में राजस्थान ने 5 विकेट पर 163 रन बनाए। राहुल तेवतिया ने 28 गेंद पर 45 रन और रियान पराग ने 26 गेंद पर 42 रन बनाए। दोनों खिलाड़ी नाबाद रहे और आखिरी 5 ओवरों में 69 रन बनाकर हैदराबाद से जीत छीन ली। तेवतिया को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

तेवतिया और पराग की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ की जा रही है। पूर्व क्रिकेट वीरेंद्र सहवाग ने मजाकिया अंदाज में कहा-तेवतिया एक क्रांति हैं, बॉलर्स की शांति हैं। तेवतिया एक बाण हैं, राजस्थान के प्राण हैं, तो बोलो तेवतिया भगवान की जय। अविश्वसनीय जीत, रियान पराग और तेवतिया के दम पर राजस्थान ने की शानदार वापसी और अविश्वसनीय जीत।

वहीं इरफान पठान ने भी दोनों खिलाड़ियों की तारीफ की। उन्होंने कहा-जब आपके पास मैच जिताने वाले चार विदेशी खिलाड़ी हों, लेकिन दो भारतीय युवा आपको इस तरह का गेम जिताते हैं तो सिर्फ wowwwww है।

परागतेवतिया के बीच मैच विनिंग पार्टनरशिप
पराग और तेवतिया ने छठवें विकेट के लिए नाबाद 85 रन की पार्टनरशिप की। यह 6वें विकेट के लिए दूसरी सबसे बड़ी मैच विनिंग पार्टनरशिप है। पहले नंबर पर अंबाती रायडू और कीरोन पोलार्ड हैं, जिनके बीच 2012 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ नाबाद 122 रन की पार्टनरशिप हुई थी।

तेवतिया ने राशिद खान के ओवर में लगाए लगातार 3 चौके

तेवतिया ने राशिद खान के 18 वें ओवर में लगातार तीन चौके मारे थे। इस ओवर में कुल 14 रन बने थे। राशिद ने 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट लिए थे। तेवतिया ने कहा- राशिद के खिलाफ हमने प्लान तैयार किया था। मैने पहले से बनाई गई योजना के तहत उनके गेंद पर रिवर्स स्वीप खेला। मैंने रियान से कहा कि धीमी विकेट है और हम जितनी देर बल्लेबाजी करेंगे, हमारी जीत की आसार बढ़ जाएगी। अगर अंतिम चार ओवरों में 50 रन की भी जरूरत होगी, तो हमलोग बना सकते हैं। रियान ने मुझसे कहा था कि अच्छी गेंदों का सम्मान करके खेलूं।

Related posts

24 घंटे में हरियाणा-झारखंड और गुजरात में ड्यूटी पर कुचले गए तीन दिलेर पुलिस अफसर

News Blast

दिन में हुई हेड कॉन्सटेबल की पिटाई, शाम को कराया मेडिकल, रात में रिश्वत लेते गिरफ्तार

News Blast

Odisha: मंत्री को गोली मारने से पहले ASI ने की थी Video Call, पत्नी ने बताईं चौंकाने वाली बातें

News Blast

टिप्पणी दें