May 17, 2024 : 8:09 PM
Breaking News
खेल

केकेआर के जीत के हीरो रहे राहुल त्रिपाठी के लिए शाहरुख खान बोले- नाम तो सुना था,काम उससे भी कमाल है; हर्ष भाेगले ने कहा शानदार पारी

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl 2020
  • Shahrukh Khan Said For Rahul Tripathi, Who Was The Hero Of KKR’s Victory, He Had Heard The Name, The Work Is More Amazing Than That; Harsh Bhagale Said Great Innings

अबु धाबी2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

राहुल त्रिपाठी ने आईपीलए में 36 मैच खेले हैं। 28.23 की औसत से 875 रन है। त्रिपाठी ने 20 मैचों में ओपनिंग की है और 5 अर्धशतक लगाते हुए 600 से ज्यादा रन बनाए हैं।

  • केकेआर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 168 रन का टारगेट दिया, जवाब में चेन्नई 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी
  • राहुल त्रिपाठी ने 51 गेंद पर 81 रन बनाए, इसमें 8 चौके और 3 छक्के शामिल थे

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (आईपीएल सीजन 13) में बुधवार रात चेन्नई सुपर किंग्स(सीएसके) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच मैच खेला गया। इस मैच को केकेआर ने 10 रन से जीता। केकेआर की जीत में सबसे अहम रोल ओपनर राहुल त्रिपाठी का रहा। उन्हें मैन ऑफ मैच भी चुना गया। त्रिपाठी ने 51 गेंद पर 81 रन बनाए। इसमें 8 चौके और 3 छक्के शामिल थे।

केकेआर के जीत के बाद शाहरुख खान ने टीम और राहुल त्रिपाठी की इनिंग की तारीफ की। खान ने कहा- रन थोड़ा कम था, लेकिन बॉलरों ने अच्छा प्रदर्शन किया। राहुल त्रिपाठी का नाम तो सुना था, काम उससे भी कमाल है।

वहीं केकेआर ने राहुल त्रिपाठी की इनिंग के बाद ट्विट किया जिस फिल्म में राहुल हो वह सुपरहिट हाेती है।

त्रिपाठी की पारी की तारीफ कमेंटेटर हर्ष भाेगले ने भी की। भोगले ने कहा- शानदार पारी थी। पुरस्कारों की झड़ी लगा दी।

राहुल त्रिपाठी का आईपीएल में पांच अर्धशतक

त्रिपाठी ने आईपीएल में चेन्नई के खिलाफ बुधवार को अपने करियर का पांचवां अर्धशतक लगाया। सभी अर्धशतक उन्होंने ओपनिंग करने दौरान के ही बनाए हैं। उन्होंने आईपीएल में 36 मैच खेले हैं। 28.23 की औसत से 875 रन है। त्रिपाठी ने 20 मैचों में ओपनिंग की है और 5 अर्धशतक लगाते हुए 600 से ज्यादा रन बनाए हैं।

सीएसके की टीम 157 रन ही बना सकी

केकेआर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 168 रन का टारगेट दिया। जवाब में चेन्नई 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी।कोलकाता की ओर से शिवम मावी, वरूण चक्रवर्ती, कमलेश नागरकोटी, सुनील नरेन और आंद्रे रसेल को 1-1 विकेट मिला। केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती ने सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बोल्ड कर मैच का रूख पलट दिया।

Related posts

टीम इंडिया के लिए गांगुली दादा नहीं दादी:सचिन ने बताई थी इसकी वजह, कहा- सौरव ने टीम को दादी की तरह प्यार दिया और जरूरत के वक्त प्लेयर्स के साथ खड़े रहे

News Blast

लिमिटेड ओवर की सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका के एक खिलाड़ी कोरोना संक्रमित; संपर्क में आए दो खिलाड़ी भी आइसोलेट

News Blast

कोहली IPL में एक ही टीम को 50 मैच जिताने वाले चौथे कप्तान; जीत के हीरो रहे चहल, बेयरस्टो समेत 3 खिलाड़ियों को आउट किया

News Blast

टिप्पणी दें