May 14, 2024 : 7:55 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

हत्या की वारदात को अंजाम देने पहुंचे तीन बदमाश क्राइम ब्रांच ने मुठभेड़ के बाद किए गिरफ्तार

गुड़गांव6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 की टीम ने तीन बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस मुठभेड़ के दौरान बदमाशों को जहां पुलिस ने पैरों में गोली मारकर काबू कर लिया। वहीं क्राइम ब्रांच के दो पुलिस कर्मी भी घायल हो गए हैं। वहीं घायल बदमाशों को सोहना स्थित नागरिक अस्पताल में एडमिट किया गया है।

तीनों बदमाशों पर गुड़गांव समेत आसपास के थानों में दर्जनभर अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि मंगलवार शाम को क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 की टीम सोहना शहर पहुंची। जहां से सूचना थी कि बदमाश किसी की हत्या करने की फिराक में सोहना शहर पहुंचे हैं। ऐसे में क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई। जैसे ही बदमाशों को देखा तो उन्हें दबोचने का प्रयास किया गया।

लेकिन बदमाशों ने भनक लगते ही पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। वहीं मजबूरन पुलिस को भी फायरिंग का जवाब देना पड़ा। जिससे तीनों बदमाशों के पैरों में गोलियां लग गई, जबकि क्राइम ब्रांच के हेडकांस्टेबल सुनील व अभिलाश घायल हुए हैं। वहीं बदमाशों की पहचान राजेश फौजी निवासी राजीव कॉलोनी नाहरपुर रूपा, कमल उर्फ कमली निवासी गांव बढ़ा व अमन निवासी मुंडिया कलां जिला लुधियाना पंजाब जो इडब्ल्यूएस फ्लैट के नजदीक टाटा प्रिवंती के रूप में हुई है।

Related posts

कोरोना संक्रमण में सुधार, पिछले दस दिन में 1167 केस मिले, 1455 ठीक हुए

News Blast

दो शिफ्ट में खुलेगा अब स्वामी दयानंद अस्पताल

News Blast

पंजाब, गुजरात के लोग सबसे खुशनुमा, खराब स्कोर करने वालों में मप्र-छ्त्तीसगढ़ समेत 10 राज्य; कुंवारों की तुलना में शादीशुदा ज्यादा खुश

News Blast

टिप्पणी दें