May 14, 2024 : 11:21 AM
Breaking News
बिज़नेस

आकर्षक ऑफर के लिए फ्लिपकार्ट की पेटीएम के साथ डील; पैनासोनिक लाया नया ऑफर, कई प्रोडक्ट पर 80% तक की छूट

  • Hindi News
  • Business
  • Panasonic Gears up For The Festive Season, With ‘New Dreams New Celebrations’ Offers & This Festive Season, Flipkart And Paytm Partner To Provide A Cracking Offer To Customers

नई दिल्ली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फ्लिपकार्ट ने इस साल अपने ग्राहकों को आकर्षक ऑफर देने के लिए पेटीएम के साथ करार किया है

  • फ्लिपकार्ट की वार्षिक सेल ‘द बिग बिलियन डेज’ सेल 16 से 21 अक्टूबर तक चलेगी
  • पैनासोनिक इंडिया ने त्योहारी सीजन को देखते हुए न्यू ड्रीम्स न्यू सेलिब्रेशंस ऑफर्स पेश किया है

अगले सप्ताह से त्योहारी सीजन की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में देश के ई-कॉमर्स दिग्गज ने अपनी कमर कस ली है। वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट की वार्षिक सेल ‘द बिग बिलियन डेज’ सेल 16 से 21 अक्टूबर तक चलेगी। कंपनी ने कई डील्स और ऑफर्स से भी पर्दा उठा दिया है।

बता दें कि फ्लिपकार्ट की यह सबसे बड़ी सेल मानी जाती है, इसमें स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, होल अप्लाएंस और फैशन समेत लगभग सभी कैटेगरी में बड़ी छूट और बेहतरीन डील्स मिलते हैं। फ्लिपकार्ट ने इस साल अपने ग्राहकों को आकर्षक ऑफर देने के लिए पेटीएम (Paytm) के साथ करार किया है।

इसके तहत पेटीएम वॉलेट एंड पेटीएम यूपीआई के जरिए भुगतान करने वाले खरीदारों को अश्योर्ड कैश बैक मिलेगा। वहीं, टेक्‍नोलॉजी कंपनी पैनासोनिक इंडिया ने त्योहारी सीजन को देखते हुए न्यू ड्रीम्स न्यू सेलिब्रेशंस ऑफर्स पेश किया है।

आइए जानते हैं फेस्टिव सेल्स और प्रोडक्ट्स पर मिलने वाली छूट के बारे में-

  • फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल

फ्लिपकार्ट की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि छह दिन के इस आयोजन के दौरान हम मौजूदा और नए ग्राहकों को अधिक से अधिक प्रोडक्ट्स पेश करेंगे। उन्हें इन प्रोडक्ड्स पर बेहतर डिस्काउंट मिल सकेगा। इसके अलावा इस आयोजन के दौरान सूक्ष्म, लघु एवं मझोले उपक्रमों (एमएसएमई) तथा अन्य विक्रेताओं को भी वृद्धि का अवसर मिलेगा।

  • सैमसंग के फोन पर स्पेशल ऑफर

फ्लिपकार्ट के इस सेल में सैमसंग के स्मार्टफोन पर खास ऑफर दिया जा रहा है। ग्राहक सैमसंग स्मार्टफोन को 70 प्रतिशत कीमत का भुगतान कर खरीद सकता है और 1 साल बाद स्मार्टफोन को नए स्मार्टफोन के लिए एक्सचेंज कर सकता है। यदि वह स्मार्टफोन को एक्सचेंज नहीं करना चाहता, तो वह बचे हुए 30 प्रतिशत का उस समय भुगतान कर सकता है। एक्सचेंज के लिए इस बार ग्राहकों को कई नए विकल्प मिलने जा रहे हैं। सेल के दौरान ग्राहक अपने फीचर फोन को स्मार्टफोन के लिए एक्सचेंज कर सकते हैं।

  • स्मार्टफोन पर मिलने वाली छूट
  • सेल के दौरान Poco M2 Pro पर 1,000 रुपये की छूट मिलेगी। स्मार्टफोन का 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 13,999 रुपए में बेचा जाता है और इस सेल में इसे 12,999 रुपये में बेचा जाएगा।
  • Infinix Hot 9 Pro को 10,499 रुपए के बजाय 1,000 रुपए की छूट के साथ 9,499 रुपए में खरीदा जा सकेगा।
  • Realme C12 भी 1,000 रुपए की छूट के साथ 7,999 रुपए में बेचा जाएगा।
  • LG G8X डुअल स्क्रीन फोन को कंपनी ने 19,990 रुपए में लिस्ट किया है, जो अकसर 54,990 रुपए का बेचा जाता है। यह पूरे 35,000 रुपये की छूट है।

इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर मिलने वाली छूट

  • इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट दिए जाने का दावा है।
  • हेडफोन्स और स्पीकर्स पर भी 80 प्रतिशत तक की छूट दिए जाने का दावा किया गया है।
  • टीवी और होल अप्लाएंजेस पर सेल के दौरान 75 प्रतिशत तक की छूट दिए जाने का दावा है।
  • कंपनी फैशन, टॉयज, फर्नीचर समेत और भी कई कैटेगरी में छूट की पेशकश करेगी।
  • हर सेल की तरह इस सेल में भी रश हावर्स, क्रेजी डील्स और महा प्राइस ड्रॉप कैटेगरी मौजूद होंगी।
  • फ्लिपकार्ट का कहना है कि बेस्ट सेलिंग लैपटॉप्स पर 60 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। टॉप 20 ट्रिमर 299 रुपए से शुरू होंगे।

न्यू ड्रीम्स न्यू सेलिब्रेशंस फेस्टिव ऑफर

पैनासोनिक इंडिया की ऑफर्स यूजर्स के लिए फेस्टिव शॉपिंग को किफायती और टिकाऊ बनाएंगे। इस फेस्टिव बोनांजा के साथ पैनासोनिक ने अपने सभी इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंसेस, ब्यूटी और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर और डील्स मिलेगी। पैनासोनिक टच पॉइंट्स पर उपलब्ध हैं और 20 नवंबर 2020 तक वैध रहेंगे।

त्योहारी ऑफर्स के बारे में पैनासोनिक इंडिया के डिविजनल हेड (कंज्यूमर सेल्स डिविजन) सुगुरु ताकामात्सु ने कहा कि पैनासोनिक में, ओणम के साथ त्योहारी सीजन की शुरुआत हुई, जिसने कंज्यूमर्स डिमांड की वापसी का संकेत दिया। हमारा विश्वास है कि आगामी त्योहारी सीजन में भी यह ट्रेंड जारी रहेगा। अपने नए फेस्टिव ऑफर्स के जरिये हम आकर्षक मूल्य पर गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के कॉम्बिनेशन के साथ उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचाना चाहते हैं, जिसमें रिवॉर्ड्स भी जुड़े हुए हैं। हमें उम्मीद है कि इससे मांग में तेजी आएगी। हमें पूरी आशा है कि त्योहारी सीजन पिछले कुछ महीनों में महामारी के चलते हुए घाटे को रिकवर करने में मददगार होगा।

जानिए ऑफर्स के बारे में ?

  • एलईडी टीवी के 32 इंच या उससे बड़े साइज पर 1 plus 1 वारंटी और फ्री इंस्टॉलेशन
  • चुनिंदा वॉशिंग मशीन मॉडल्स में मोटर पर 2+10 वर्ष की वारंटी के अलावा फिक्स्ड ईएमआई ऑप्शंस, फ्री पैनासोनिक लिक्विड डिटर्जेंट और 1999 रुपए में एक एमडब्ल्यूओ दिया जा रहा है।
  • रेफ्रिजरेटर पर स्पेशल डेज पर कैशबैक के साथ 1+ 9 साल की कंप्रेसर वारंटी। चुनिंदा मॉडल्स की खरीद पर 4499 रुपए की कीमत वाले पैनासोनिक हेडफोन मुफ्त दिए जा रहे हैं।
  • मैग्नेट्रॉन कन्वेक्शन माइक्रोवेव एमडब्ल्यूओ पर 1+4 वर्ष की वारंटी और सभी एमडब्ल्यूओ मॉडल्स पर 1 वर्ष की व्यापक वारंटी। स्टार्ट-अप किट जैसे सुनिश्चित मुफ्त उपहार, हेयर स्ट्रेटनर और फ्री एमडब्ल्यूओ ऑनलाइन कुकरी क्लास की सुविधा दी जा रही है।
  • कैमरा मॉडल्स पर 1 लाख रुपए तक के कोविड-19 इंश्योरेंस ऑफर्स के साथ सभी मॉडल्स पर 2+1 वर्ष की वारंटी के साथ ही आकर्षक फाइनेंस ऑफर्स, कैशबैक और बैटरी व एसएफयू2 जैसे सुनिश्चित मुफ्त उपहार दिए जा रहे हैं।

अमेजन और स्नैपडील पर भी फेस्टिव सेल

फ्लिपकार्ट की प्रतिद्वंद्वी कंपनी अमेजन.इन द्वारा अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की तारीख अगले सप्ताह घोषित किए जाने की उम्मीद है। वहीं, ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील अपनी पहले सेल का आयोजन अक्टूबर के मध्य में नवरात्रि के दौरान करेगी। इसके अलावा कंपनी दो अन्य सेल का आयोजन अक्टूबर के अंत और नवंबर की शुरुआत में करेगी। ई-कॉमर्स कंपनियों के सालाना कारोबार का एक बड़ा हिस्सा त्योहारी सीजन के दौरान आता है। इस दौरान ई-कॉमर्स कंपनियों आर्डरों में बढ़ोतरी के प्रबंधन को उल्लेखनीय निवेश करती हैं। दशहरा से दिवाली तक ये कंपनियां कई बार सेल का आयोजन करती हैं।

क्या कहा स्नैपडील ने –

इस साल त्योहारी सीजन के दौरान स्नैपडील ने 75000 से ज्यादा नए सेलर्स को अपने साथ जोड़ा है। इसके अलावा कंपनी ने इस साल अपने प्लेटफॉर्म पर 5000 मैन्युफैक्चरर और सेलर्स को जोड़ा है। स्नैपडील का कहना है कि इस साल वह ग्राहकों को बेहतर कीमतों पर प्रॉडक्ट की पेशकश किए जाने पर फोकस करेगी।

कम होगी कीमतें

कीमतें पिछले साल से कम होंगी। किचन वेयर, किचन अपलायंसेज, होम फर्निशिंग, होम इंप्रूवमेंट प्रॉडक्ट्स, फैशन अपैरल जैसे साड़ी, कुर्ती, सूट व किड्स वियर, घड़ी व वॉलेट जैसी फैशन एक्सेसरीज आदि कैटेगरी के आइटम्स को सेल के दौरान डिस्काउंटेड दाम पर बेचा जाएगा। कंपनी की इस साल की दिवाली सेल्स ‘कम में दम’ थीम पर केन्द्रित होंगी। चुनिंदा बैंक कार्ड्स के जरिए खरीद पर अतिरिक्त छूट भी मिलेगी।

Related posts

टाटा टियागो का नया वेरियंट XT(O)लॉन्च:रियर पार्किंग सेंसर्स के साथ स्पीड अलर्ट फीचर से लैस , XT वेरिएंट से 15,000 रुपए सस्ता मिलेगा

News Blast

लॉकडाउन में रियायत मिलने के बाद हुंडई ने कुल 12583 और महिंद्रा ने 9560 वाहन बेचे, एमजी मोटर्स की सिर्फ 710 कारें बिकीं

News Blast

मध्‍य प्रदेश में अब नए मेडिकल कालेजों में पांच वर्ष तक पदोन्नति के पदों पर भी होगी सीधी भर्ती

News Blast

टिप्पणी दें