May 9, 2024 : 9:22 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

दोस्तो के साथ दिल्ली नौकरी के लिए गया युवक सड़क पर गिर कर हुआ घायल, उपचार के दौरान मौत

फर्रुखनगर12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो।

  • परिजनों को हत्या की आशंका, मैडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने की मांग की

दोस्तों के साथ घर से तैयार होकर दिल्ली में नौकरी लगने गए युवक की सड़क पर गिरने से लगी चोटों के कारण मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। मृतक रविंद्र पाल के पिता ने मृत्यु की सही जानकारी के लिए मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराने की मांग की है। उन्हें शक है कि रविंद्रपाल की हत्या की गई है।

मामले की जांच कर रहे थानेदार श्याम लाल ने बताया मृतक के पिता की मांग पर शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड द्वारा कराने की कार्रवाई कर दी है। पोस्टमार्टम की रिर्पोट आने के बाद ही मामले का खुलाशा हो पाएगा। फूलसिंह पुत्र रोशन लाल निवासी फर्रुखनगर ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका छोटा बेटा रविंद्र पाल उर्फ डीलर उम्र करीब 29 वर्ष जो ड्राईवर का कार्य करता है।

दो अक्टूबर को डेढ़ बजे घर पर विकास पुत्र सुभाष वाल्मीकि निवासी वार्ड 11 फर्रुखनगर व एक अन्य लड़का मनोज निवासी फर्रुखनगर आए और रविंद्र पाल को नौकरी लगावने के लिए कहने लगे। उसके मना करने के बाद भी रविंद्र पाल नहीं माना और उन दो लड़कों के साथ दिल्ली चला गया।

3 अक्टूबर को उन्हें किरण पत्नी सुभाष ने सूचना दी की रविंद्रपाल दौरा आने की वजह से सड़क पर गिर गया और उसकों चोंटे आई है। वह संजय गांधी मैमोरियल मंगोलपुरी दिल्ली में उपचाराधीन है। वह रविंद्र पाल को टैक्सी करके शाम करीब साढे पांच बजे फर्रुखनगर घर पर ले आए। रविंद्र पाल की हालत में सुधार न होता देख वह तुरंत फर्रुखनगर के ही एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां चिकित्सकों ने रविंद्र पाल को मृत घोषित कर दिया।

Related posts

IISD की रिपोर्ट में खुलासा: भारत में संपन्न उपभोक्ताओं को मिल रहा घरेलू गैस पर सब्सिडी का ज्यादा फायदा, गरीबों को 2 गुना कम सब्सिडी

Admin

लापता पीएचडी स्कॉलर बासित हिलाल आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल, पिछले एक हफ्ते से था गायब

News Blast

स्वास्थ्य मंत्री बोले- कोरोना वैक्सीन 2021 की शुरुआत तक आ सकती है, शक हो तो पहला डोज मैं लगवाऊंगा

News Blast

टिप्पणी दें