May 16, 2024 : 2:55 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

उपहार के नाम पर सवा तीन लाख की धोखाधड़ी, दो पर केस दर्ज

पलवल14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

युवती की एक साइट पर बनी आईडी पर बातचीत करने व उपहार देने की एवज में लाखों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। कैंप थाना पुलिस ने फेड्रिक व सोनिया नामक दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी यादराम के अनुसार कृष्णा कॉलोनी की सपना रावत ने शिकायत दर्ज कराई है कि 13 अगस्त को फेड्रिक एंटोनियो नाम के व्यक्ति ने मोबाइल में एक साइट पर बनी उसकी आईडी पर मैसेज कर बातचीत की और नंबर एक्सचेंज कर लिया।

उक्त व्यक्ति ने कहा तुम्हारे लिए एक ब्रेसलेट खरीदा है। वह जहाज से पोलैंड से फिनलैंड जा रहा है। इसलिए वह प्रोटो काल्स के कारण उपहारों को साथ नहीं ले जा सकता। उसने कहा उपहार कोरियर कर दिया है। 18 अगस्त को सोनिया नाम की महिला ने कस्टम क्लीयरेंस एजेंट के रूप में सूचना देकर कहा कि आपके लिए फेड्रिक एंटोनियो द्वारा पोलैंड से एक पार्सल भेजा गया है।

आपको कस्टम शुल्क का भुगतान करना पड़ेगा। इसकी एवज में पीडि़ता से नेट बैंकिंग के जरिए 3 लाख 25 हजार रुपए ले लिए। लेकिन किसी प्रकार का उसे कोई उपहार नहीं मिला।

Related posts

पाकिस्तान के 29 जून से कॉरिडोर खोलने की तैयारी के दावे को भारत ने खारिज किया, कहा- यह भ्रम फैलाने की कोशिश है

News Blast

फाइटर प्लेन बॉर्डर के पास भेजे गए, एयरफोर्स चीफ ने लेह का अचानक दौरा किया था, चीन लगातार चौथे दिन बोला- जो हुआ, वह भारत की जिम्मेदारी

News Blast

अब तक 4.26 लाख संक्रमित; राजस्थान में रिकवरी रेट 77% यह देश में सबसे बेहतर, इसके बाद मध्यप्रदेश और बिहार का नंबर

News Blast

टिप्पणी दें