May 7, 2024 : 6:59 PM
Breaking News
खेल

जुड़वां बहनें कैरोलिना और क्रिस्टिना ग्रैंड स्लैम के सेकंड राउंड में पहुंची, पुरुषों में वर्ल्ड नंबर-1 जोकोविच 16वीं बार दूसरे दौर में

  • Hindi News
  • Sports
  • Second Seed Won In 3 Sets From Pliskova Qualifiers, Djokovic In Second Round

पेरिस2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

जोकोविच ने यमेर को सीधे सेटों में 6-0, 6-2, 6-3 से मात दी। दूसरे दौर में जोकोविच का सामना रिकार्डस बेरानकिस से होगा।

  • दूसरी सीड और वर्ल्ड नंबर-4 कैरोलिना ने मिस्र की क्वालिफायर मेयर शेरिफ को 6-7, 6-2, 6-4 से हराया
  • महिला सिंगल्स में एलिना रायबकिना, डेनियल रोस कोलिंस, पोलोना हरकोग और क्लारा टॉसन भी जीतीं

चेक रिपब्लिक की कैरोलिना प्लिसकोवा और उनकी जुड़वां बहन क्रिस्टीना प्लिसकोवा फ्रेंच ओपन टेनिस ग्रैंड स्लैम के दूसरे राउंड में पहुंच गई हैं। कैरोलिना को पहले राउंड का मैच जीतने के लिए तीन सेट तक पसीना बहाना पड़ा। दूसरी सीड और वर्ल्ड नंबर-4 कैरोलिना ने मिस्र की क्वालिफायर मेयर शेरिफ को 6-7, 6-2, 6-4 से हराया। दूसरे राउंड में उनका सामना पूर्व चैंपियन जेलेना ऑस्तापेंको से होगा।

ऑस्तापेंको ने अमेरिका की मेडिसन ब्रेंगल को हराया
लात्विया की ऑस्तापेंको ने अमेरिका की मेडिसन ब्रेंगल को 6-2, 6-1 से मात दी। वहीं, क्रिस्टीना ने स्लोवाकिया की विक्टोरिया कुजमोवा को 6-1, 6-2 से हराया। महिला सिंगल्स के अन्य मैचों में एलिना रायबकिना, डेनियल रोस कोलिंस, पोलोना हरकोग और क्लारा टॉसन भी जीत गईं। इस बीच, दुनिया के नंबर-1 खिलाड़ी नोवाक जोकोविच 16वीं बार दूसरे राउंड में पहुंच गए।

जोकोविच भी दूसरे राउंड में

सर्बिया के जोकोविच ने स्वीडन के मिकाइल यमेर को 6-0, 6-2, 6-3 से हराया। दूसरे दौर में जोकोविच का सामना रिकार्डस बेरानकिस से होगा,जिन्होंने बोलिविया के ह्यूगो डेलिएन को 6-1, 6-4, 6-4 से हराया। वहीं इटली के माटेये बेरेटिनी ने कनाडा वासेक पोसपिसिल को 6-3, 6-1, 6-3 से हरा दूसरे दौर में प्रवेश किया।

Related posts

Airports in India set for mammoth coronavirus screening exercise

Admin

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान गावर ने कहा- वेस्टइंडीज हमारे यहां टेस्ट सीरीज खेलकर अहसान कर रहा, दूसरे देशों को भी सहयोग करना चाहिए

News Blast

सीएसके के ऑलराउंडर ने कहा- डु प्लेसिस के साथ बैटिंग की शुरुआत करना सरप्राइज; मनीष पांडे का रन आउट रहा टर्निंग पॉइंट

News Blast

टिप्पणी दें