May 15, 2024 : 12:14 PM
Breaking News
MP UP ,CG

दहलीज पर बेटे ने मां की पत्थरों से सिर कुचलकर की हत्या, बेफिक्र होकर लेट गया

शिवपुरी4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

महिला का शव ले जाते हुए

  • परिवार के लाेग सुखी रहें इसलिए किराए की पाटौर में विक्षिप्त बेटे के संग रहती थी मां
  • पुरानी शिवपुरी के काजी मोहल्ले की घटना

पुरानी शिवपुरी में घर की दहलीज पर विक्षिप्त बेटे ने अपनी 70 साल की मां की पत्थरों से सिर कुचलकर निर्मम हत्या कर दी। गुरुवार की सुबह कल्लन शॉप फैक्टरी के पास महिला की हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया और न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी बेटे को मेंटल हॉस्पिटल ग्वालियर भिजवाया है। अपनी ही मां की हत्या को लेकर फिलहाल विक्षिप्त बेटा कुछ भी नहीं कह रहा है।

हजीरा (70) पत्नी मुन्ना खां निवासी काजी मोहल्ला कल्लन शॉप फैक्टरी के पास पुरानी शिवपुरी की गुरुवार की सुबह लोगों ने घर की दहलीज पर सिर कुचली लाश देखी। सूचना पर देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची। खून से सने तीन पत्थरों के बीच सिर कुचली लाश पड़ी हुई थी। लोगों की मदद से लाश को पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मृतका के विक्षिप्त बेटे आरिफ उर्फ नूरी (35) काे हिरासत में लेकर आरोपी बनाकर न्यायालय में पेश किया। विक्षिप्त होने की वजह से न्यायालय ने आरोपी आरिफ को मेंटल हॉस्पिटल ग्वालियर भिजवाया है।

पाटौर में बेफिक्र लेटा मिला आरिफ: पुलिस को दहलीज पर हजीरा की सिर कुचली लाश पड़ी थी और विक्षिप्त बेटा आरिफ बेफिक्र होकर पाटौर के अंदर लेटा हुआ था। परिवार वालों ने बताया कि हजीरा पहले लुधावली में रहती थी, जहां उसका पति व पूरा परिवार है। पति को लकवा मार गया था। वह अपने विक्षिप्त बेटे की खातिर घरों में झाड़ू पौंछा का काम करती थी।

परिवार के लाेग सुखी रहें इसलिए किराए की पाटौर में विक्षिप्त बेटे के संग रहती थी मां
घटना की सूचना पर मृतका का दूसरा बेटा सलीम उर्फ बीरू आया और शव को पीएम हाउस पहुंचवाया। वहीं तीसरा बेटा रहीस खान अपनी पत्नी के संग देहात थाने आया। पुलिस को बताया कि आरिफ की दो शादियां हो चुकी हैं। पहली शादी झांसी हुई, पत्नी एक दिन रुककर चली गई। तीन साल पहले दूसरी शादी पुरानी शिवपुरी से हुई, वह भी छोड़कर चली गई। इसके बाद घर पर अक्सर हंगामा करता रहता था। जिससे पूरा परिवार परेशान था।

इधर… इकलौते बेटे ने माता-पिता के साथ मारपीट कर घर से निकाला
बामौरकलां | बामौर थाना क्षेत्र के ग्राम हसर्रा में इकलौते बेटे ने अपने वृद्ध माता-पिता के साथ मारपीट कर निकाल दिया है। बेटे के व्यवहार से दु:खी माता-पिता ने अपने पुत्र व पुत्रवधू के विरुद्ध थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसर मर्दन (68) पुत्र पुनु लोधी निवासी हसर्रा का आरोप है कि मेरा इकलौता बेटा सिरनाम लोधी बात करने पर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट करने लगता है। साथ ही जबरन खींचकर कर घर से बाहर कर देता है। वहीं इसका विरोध पत्नी करती है तो उसकी भी मारपीट करता है। इतना ही नहीं बेटे ने हमारी मारपीट कर हमारा भोजन पानी तक बंद कर दिया। पुलिस ने बुजुर्ग दंपति की रिपोर्ट पर आरोपी बेटा सिरनाम लोधी के खिलाफ मामल दर्ज कर लिया है।

Related posts

अनूठा करवाचौथ: पत्नी संग बाइक पर निकले डीएसपी, हेलमेट पहनकर पानी पिलाकर तोड़ा व्रत

News Blast

डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को आज शाम साढ़े 5 बजे तक शासन को जवाब देना है; पद से पहले ही हटा दिया गया, सरकार सख्त कार्रवाई की तैयारी में

News Blast

तीन महीने बंद रहने के बाद बांधवगढ़ नेशनल पार्क पर्यटकों के लिए खुला; पहले दिन 13 पर्यटक गाड़ियों को प्रवेश मिला

News Blast

टिप्पणी दें