May 15, 2024 : 7:02 AM
Breaking News
मनोरंजन

सतीश मानशिंदे ने एनसीबी पर लगाए आरोप, कहा- क्षितिज के घर से सिर्फ सूखी सिगरेट का बट मिला, फिर भी उसे थर्ड डिग्री दी

13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सतीश मानशिंदे ने एक बार फिर एनसीबी पर आरोप लगाए हैं। इस बार सतीश ने कहा है कि उनके क्लाइंट क्षितिज प्रसाद के घर से सिर्फ सूखी सिगरेट का बट मिला था, लेकिन फिर भी उन्हें थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया गया। सतीश ने यह भी आरोप लगाया कि अधिकारियों ने बयान में करन जौहर, सोमन मिश्रा, राखी, अपूर्व, नीरज, राहिल के नाम शामिल करने कहा था। जिसे क्षितिज ने नकार दिया था।

एनसीबी ने खारिज किए आरोप

इसके पहले भी सतीश मानशिंदे रिया के केस में भी एनसीबी अधिकारियों पर आरोप लगा चुके हैं, कि रिया ने पूछताछ के दौरान किसी ए लिस्टर का नाम नहीं लिया था। एनसीबी के दावे झूठे हैं। हालांकि जब एनसीबी से इस बारे में पूछा गया तो एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा, ‘यही तो हर अपराधी कहता है, सतीश मानशिंदे को शुभकामनाएं’।

3 अक्टूबर पर कस्टडी में रहेंगे क्षितिज

रकुल प्रीत सिंह ने भी पूछताछ के दौरान क्षितिज प्रसाद का नाम लिया था। एनसीबी ने क्षितिज से 24 घंटों तक पूछताछ की थी। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 6 दिन की रिमांड पर भेज दिया है। क्षितिज 3 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे। उन पर ड्रग्स रखने और उसकी सप्लाई करने का आरोप है। क्षितिज का कहना है कि उनका किसी ड्रग पैडलर से कोई कनेक्शन नहीं है उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है।

Related posts

सामने आया कंगना रनोट के स्टूडियो का इनसाइड वीडियो, इसी साल जनवरी में एक्ट्रेस किया था इसका इनॉग्रेशन

News Blast

वैक्सीन न लेने वालों पर भारी पड़ रहा कोरोना, दिल्ली में 75% मौतें टीका न लेने वालों की

News Blast

बड़े दिल वाले बिग बी: अमिताभ बच्चन ने मुंबई के सिविल अस्पताल को दिए 1.75 करोड़ रुपए के मेडिकल इक्विपमेंट्स, इनमें हाईटेक वेंटिलेटर भी शामिल

Admin

टिप्पणी दें