May 13, 2024 : 9:49 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

अवैध निर्माणों को डीटीपी इंफोर्समेंट ने मशीनों से तोड़ा

फरीदाबाद12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डीटीपी इंफोर्समेंट ने गुरुवार को दुर्गा बिल्डर फेस-2 लाइसेंस कालोनी में किए गए अवैध निर्माणों को तोड़ दिया। दस्ते ने 7 रिहायशी निर्माण, 1 ऑफिस, 20 डीपीसी/बाउंड्रीवाल को मशीनों से तोड़ दिया। ये अवैध निर्माण मुकेश गिरी व सुभाष गुप्ता की ओर से कराए जा रहे थे। उक्त अवैध निर्माणकर्ताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी। डीटीपी नरेश कुमार के अनुसार दुर्गा बिल्डर लाइसेंस कालोनी का केस अभी सर्वोच्च न्यायालय द्वारा गठित स्पेशल कमेटी के अधीन विचाराधीन है।

इसलिए लोग विवादित भूमि में किसी प्रकार के प्लाट की खरीद-फरोख्त न करें। न ही किसी प्रकार का निर्माण करें। विभाग से भवन प्लान स्वीकृत कराए बगैर किए गए निर्माणों को गिरा दिया जाएगा। डीटीपी के अनुसार आजकल भूमाफियाओं के खिलाफ तोड़फोड़ अभियान जारी है। अवैध निर्माण और अवैध कालोनियां शहर में न पनपें, इसलिए यह अभियान चलाया जा रहा है। गुरुवार को की गई कार्रवाई के दौरान मौके पर पुलिस बल मौजूद था, इसलिए किसी ने तोड़फोड़ का विरोध नहीं किया।

Related posts

मोदी ने सुनी मन की बात:सोशल मीडिया यूजर ने दोस्त से कहा, PM से कहो मुझे बर्थडे विश करें, प्रधानमंत्री ने बिना देर किए बधाई दी

News Blast

टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

News Blast

बाइक और ट्राले की टक्कर, हादसे में पिता समेत 3 बच्चों की मौत, मां गंभीर रूप से घायल

News Blast

टिप्पणी दें