May 21, 2024 : 9:55 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

ईएसआई अस्पतालों का विवाद सुलझा, गंभीर मरीज अब ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज किए जा सकेंगे रेफर

फरीदाबाद3 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल और सेक्टर-8 ईएसआई अस्पताल के बीच रेफरल का विवाद सुलझ गया है। डीसी यशपाल यादव ने दोनों अस्पतालों के प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक में गंभीर मरीजों को सेक्टर-8 अस्पताल से रेफर करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही ईएसआई सेक्टर-8 अस्पताल को अतिरिक्त डॉक्टर उपलब्ध कराने के लिए भी कहा है।

एनआईटी तीन नंबर स्थित ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में पिछले दिनों एक महीने बाद एक बार फिर ओपीडी सेवाएं बंद कर दी गई हैं। इसमें ईएनटी, सर्जरी, टीबी और ह्दय रोग विभाग की ओपीडी शामिल है। इसकी वजह लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को बताया गया है।

इस आदेश से मरीजों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। यहां आने वाले मरीजों को इलाज के लिए सेक्टर-8 ईएसआई अस्पताल रेफर किया जाने लगा। इससे ईएसआई अस्पताल में मरीजों की संख्या काफी बढ़ गई। सेक्टर-8 ईएसआई अस्पताल 150 बेड का अस्पताल है।

0

Related posts

इस्लामिक शिक्षण केंद्र दारुल उलूम देवबंद में कुरआन के साथ गीता, रामायण और वेदों की ऋचाएं भी पढ़ाई जा रहीं

News Blast

प्रधानमंत्री ने कहा- देश की सुरक्षा करने से हमें कोई भी रोक नहीं सकता, देश को गर्व है कि हमारे जवान मारते-मारते शहीद हुए

News Blast

कोरोना के बीच शादियां- भारत में शादी फ्रॉम होम, यूरोप में गाउन की कमी और अमेरिका में मैरिज लाइसेंस के लिए सितंबर तक वेटिंग

News Blast

टिप्पणी दें