May 16, 2024 : 2:00 PM
Breaking News
करीयर

Bihar JE Recruitment: बिहार PHED में जूनियर इंजीनियर्स की निकली है बंपर भर्ती, पढ़ें डिटेल्स

Bihar PHED Junior Engineer Recruitment 2020: बिहार पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग विभाग (पीएचईडी) में जूनियर इंजीनियर सिविल के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आमंत्रित किये गए है.  इस भर्ती के जरिए बिहार के हेल्थ विभाग में सिविल इंजीनियर के 288 वैकेंसी को भरी जानी है. PHED में जूनियर इंजीनियर के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 25 सितंबर से शुरू होगी और कैंडिडेट्स 15 अक्टूबर 2020 को शाम 5 बजे तक आवेदन कर सकते हैं. कैंडिडेट्स को ऑफिशियल वेबसाइट phed.bih.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा. इन पदों पर नियुक्ति संविदा के आधार पर की जाएगी.

वैकेंसी का विवरण

  • जूनियर इंजीनियर {सिविल}- 288 पद

महत्वपूर्णतिथियाँ.

  • ऑनलाइन आवेदन शुरू करने की तिथि- 25 सितंबर 2020
  • ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 15 अक्टूबर 2020

शैक्षिक योग्यता: आवेदक के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए.

उम्र सीमा– {आयु की गणना 1 अगस्त 2020 से होगी} पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग विभाग, बिहार में जूनियर इंजीनियर सिविल के पदों पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स की आयु न्यूनतम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम उम्र 37 वर्ष निर्धारित है. एससी, एसटी वर्ग को अधिकतम आयु में पांच वर्ष, ओबीसी/एमबीसी (पुरुष/महिला) को 3 वर्ष और अनारक्षित वर्ष की महिलाओं को तीन वर्ष की छूट दी जाएगी.

आवेदन कसे करें:

कैंडिडेट्स पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग विभाग, बिहार की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपने आवेदन तय तिथि तक ऑनलाइन माध्यम से अवश्य कर दें. तय समय और तारीख के बाद अप्लाई किया गया आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा.

चयन प्रक्रिया: पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग विभाग, बिहार की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित विज्ञापन क अंतर्गत मेरिट लिस्ट का निर्धारण संबंधी प्रक्रिया के आधार होगा.

नियोजन की अवधि: चयनित कैंडिडेट्स को नियोजन की तिथि से अधिकतम एक वर्ष अथवा उक्त स्थायी पदों के विरुद्ध नियमित नियुक्ति होने तक {जो पहले हो} की होगी.

Related posts

पहली बार ऑनलाइन आयोजित होगी एलएसएटी-इंडिया की प्रवेश परीक्षा, 14 जून को होगा ऑनलाइन टेस्ट

News Blast

CGPSC CSE 2020: राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 के लिए मॉडल ‘आंसर की’ जारी, 22 फरवरी तक आपत्ति दर्ज करा सकेंगे कैंडिडेट्स

Admin

कंसोर्टियम ऑफ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी ने बढ़ाई आवेदन की तारीख, 1 जुलाई तक करें अप्लाय

News Blast

टिप्पणी दें