May 15, 2024 : 4:57 PM
Breaking News
मनोरंजन

रिया और शोविक आज जा सकते हैं हाई कोर्ट, पिठानी का खुलासा-दिशा की मौत की जानकारी मिलते ही बेहोश हो गए थे सुशांत

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Riya And Shovik Can Go To The High Court Today, Pithani Was Unconscious As Soon As Information Was Revealed About Disha’s Death

33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत (बाएं) की मौत दिशा सालियान(दाएं) की मौत के तकरीबन एक सप्ताह बाद हो गई थी।

  • सुशांत मामले में जांच कर रही सीबीआई की एक टीम दिल्ली पहुंच चुकी है और आज एम्स के डॉक्टरों से मुलाकात कर सकती है
  • मंगलवार को गिरफ्तार हुए क्रिस्ट कोस्टा की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेशी हो सकती है

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती अपने वकील सतीश मानशिंदे के माध्यम से हाईकोर्ट में याचिका दायर कर सकते हैं। दोनों 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं और सेशन कोर्ट से उनकी जमानत याचिका दो बार खारिज ही चुकी है। सुशांत मामले में जांच कर रही सीबीआई की एक टीम दिल्ली पहुंच चुकी है और आज एम्स के डॉक्टरों से मुलाकात कर सकती है। इस बीच मंगलवार को गिरफ्तार हुए क्रिस्ट कोस्टा की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेशी हो सकती है। आज उसकी एनसीबी हिरासत खत्म हो रही है।

दिशा की मौत के बाद बेहोश हो गए थे सुशांत
सुशांत सिंह राजपूत को जैसे ही दिशा सालियान की मौत की जानकारी मिली वे बेहोश हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह खुलासा उनके रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को दिए अपने बयान में किया है। जब उन्हें होश आया तो वह बोल रहे थे कि मुझे मार दिया जाएगा। सुशांत ने सिद्धार्थ से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की बात कही थी। सिद्धार्थ पिठानी के इस बयान से दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कनेक्शन पता चल रहा है।

सुशांत को दिशा मामले में फंसाए जाने का डर था

25 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि जब मीडिया रिपोर्ट्स में दिशा को सुशांत की मैनेजर बताया गया तो अभिनेता को घबराहट होने लगी थी।

इसके बाद उन्होंने रिया को फोन लगाया, लेकिन एक्ट्रेस ने उनका नंबर ब्लॉक कर दिया था। इसके बाद सुशांत अंदर ही अंदर डरने लगे थे कि कहीं रिया उन्हें दिशा के सुसाइड के लिए जिम्मेदार न ठहरा दें। कहीं उन्हें फंसा न दें।

0

Related posts

कर्मों का प्रतिफल

News Blast

अमिताभ बच्चन ने वाराणसी के 500 प्रवासी मजदूरों के लिए तीन फ्लाइट बुक कीं, पहले प्लेन से 180 मजदूर रवाना

News Blast

अवैध शराब से मौतों पर भड़के CM शिवराज, कहा- बिना पुलिस की सांठ-गांठ के ये हो नहीं सकता

News Blast

टिप्पणी दें