May 17, 2024 : 8:18 AM
Breaking News
MP UP ,CG

पिता की मौत के बाद बेटी का हमदर्द बना, मकान दिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म किया; आरोपी पहले दो शादियां कर चुका है

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Friend’s Daughter Raped In Bhopal; 200 Rupees Were Also Given To Shut Her Mouth, Threatened, The Girl Reached The Police Station

भोपालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

भोपाल के ईटखेड़ी थाना क्षेत्र में युवती से ज्यादती की गई। – फाइल फोटो

  • लड़की के पिता की मौत हो गई है, वह किराए के मकान की तलाश में थी
  • आरोपी बहाने से घर ले गया, यहां लड़की के साथ घटना को अंजाम दिया

भोपाल के ईटखेड़ी थाना क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। 42 साल के एक आरोपी ने अपने दोस्त की बेटी को घर ले जाकर उससे ज्यादती की। आरोपी ने मुंह बंद करने के लिए युवती को धमकाते हुए 200 रुपए भी दिए। किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटी पीड़िता ने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पिता की मौत के बाद पीड़िता किराए के मकान की तलाश में थी।

निशातपुरा निवासी 28 वर्षीय युवती के पिता की करीब 8 महीने पहले मौत हो चुकी थी। वह अकेली ही रहती है। इस दौरान उसके पिता के दोस्त रमजानी उर्फ रमजान का उसके घर आना-जाना ज्यादा हो गया। बुधवार को युवती ने रमजान से दूसरी जगह किराए का मकान दिलाने की बात कही। इस पर वह उसे अपने साथ ईटखेड़ी स्थित अपने मकान ले गया। पानी पिलाने के बहाने वह उसे घर के अंदर ले आया। यहां उसने उससे दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने आरोप लगाए कि घटना के बाद आरोपी ने उसे धमकाते हुए 200 रुपए दिए। मुंह बंद रखने के लिए डराया भी। वहां से किसी तरह निकली पीड़िता ने ईटखेड़ी थाने में रमजान के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई।

थाना प्रभारी करण सिंह के अनुसार, आरोपी को गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने रेप किए जाने की बात कबूल कर ली है।

आरोपी पहले से ही शादीशुदा है
रमजान ने बताया कि उसकी दो शादियां हो चुकी हैं। युवती के पिता की मौत के बाद वह उसके घर आने-जाने लगा। उसका ऑटो भी खरीद रहा था। इससे वह उसके करीब आ गया था। वह किराए का मकान देखने के लिए यहां आई थी।

0

Related posts

बिल बढ़ाने के लिए 3 दिनों तक मरीज की रिपोर्ट दबाए रहा अस्पताल; ऑक्सीजन न मिलने से बुजुर्ग की मौत हुई, परिजन ने हंगामा किया

News Blast

दहेज के दानव ने दुल्हन को तेजाब पिलाया:गले से पेट तक कई अंग बुरी तरह झुलसे; दिल्ली में भर्ती; कार के लिए मायके से 3 लाख न लाने पर पीटता था पति, 3 माह पहले हुई थी शादी

News Blast

कोरोना के 48 नए केस, थांदला में 24, राणापुर में 11 मरीज मिले

News Blast

टिप्पणी दें