May 15, 2024 : 12:44 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

कोरोना टेस्ट करवाने गया था पहलवान और उसका साथी, जैसे ही गाड़ी से उतरे बाइक सवारों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग

पलवल13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बादशाह खान सिविल अस्पताल फरीदाबाद।

  • पहलवान के साथी को लगी तीन गोलियां, हालत गंभीर
  • दो बाइक पर सवार होकर आए थे चार आरोपी

होडल-नूंह मार्ग पर सौंदहद गांव के सरकारी अस्पताल में सोमवार में दोपहर को कोरोना टेस्ट कराने गए गाड़ी में सवार पहलवान व उसके साथी पर दो बाइकों पर सवार चार युवकों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। इस घटना में पहलवान के साथी को तीन गोलियां लगी। वारदात के बाद हमलावर बाइकों को लेकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मुंडकटी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। चिकित्सकों ने गोली लगने से घायल युवक को फरीदाबाद स्थित बादशाह खाना अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

मुंडकटी थाना प्रभारी रामबीर डागर ने बताया कि होडल निवासी निव्वो पहलवान अपने साथी बेढा पट्टी निवासी सतेंद्र के साथ सौंदहद गांव के सरकारी अस्पताल में कोरोना टेस्ट कराने के लिए गया था। उन्होंने बताया कि जैसे ही वह गाड़ी में बैठकर अस्पताल से बाहर आने लगे तभी दो बाइकों पर चार युवक आए और उन्होंने पहलवान व उसके साथी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि हमलावरों की तीन गोलियां पहलवान के साथी सतेंद्र को लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हमला करने के बाद आरोपी बाइकों पर सवार मौके से फरार हो गए। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई थी, पीड़ितों की तरफ से कोई शिकायत अभी नहीं दी गई हैं, शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया जाएगा।

0

Related posts

जिस घर में किया बेटी का विवाह, उसी के परिवार से पांच करोड़ की रंगदारी मांगी

News Blast

30 साल से तीन बाहुबलियों का राज, कभी बूथों को लूटने घोड़े से आते थे अपराधी; बाहुबल इतना कि जेल से ही चुनाव जीत जाते हैं

News Blast

अतिरिक्त बेड की क्षमता बढ़ाने के लिए दिल्ली के बड़े स्टेडियम को अस्थायी अस्पताल बनाने की सिफारिश

News Blast

टिप्पणी दें