May 12, 2024 : 6:18 PM
Breaking News
मनोरंजन

ड्रग्स केस में कंगना रनोट के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन बोले- मैं हाथ जोड़ता हूं प्लीज मुझे फिर से काले अतीत की ओर मत धकेलिए

15 घंटे पहले

कंगना रनोट और शिवसेना के बीच विवाद गहरा गया है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने पिछले दिनों कहा कि कंगना के ड्रग्स लेने की जांच की जाएगी। इसके लिए उनके एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन (शेखर सुमन का बेटा) के एक इंटरव्यू को आधार बनाया है। यह खबर सामने आते ही अध्ययन परेशान हो गए हैं।

अध्ययन बोले-मुझे इस मामले में ना घसीटें

अध्ययन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उन्होंने हाथ जोड़ते हुए विनती की है कि उन्हें इस मामले में ना घसीटा जाए।

अध्ययन ने कहा, ”मुझे जो कुछ भी कहना था मैं 2016 में कह चुका। इसका नतीजा ये हुआ था कि नेशनल टेलीविजन पर मेरा और मेरे परिवार का मजाक बनाया गया। अब मैं वो मामला भूल गया हूं और जिंदगी में आगे बढ़ गया हूं। मैं आप सबके हाथ जोड़ता हूं। प्लीज मुझे अपने काले अतीत में और नहीं धकेलिए। मैं बहुत मुश्किलों से गुजरा हूं। मेरा कंगना से अब कोई रिश्ता नहीं है और अब ना कभी होगा। लेकिन हम-दोनों ही कॉज के लिए लड़ रहे हैं और वो ये है कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले।”

2016 में कंगना पर अध्ययन ने लगाए थे आरोप

एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन ने कंगना पर कई आरोप लगाए थे। यह इंटरव्यू अध्ययन ने 2016 में डीएनए अखबार को दिया था। उन्होंने बताया था कि रिलेशनशिप के दौरान कंगना ने उन्हें फिजिकली और इमोशनली खूब टॉर्चर किया। कंगना उन्हें पीटती थीं, गालियां देती थीं, इतना ही नहीं सैंडल तक फेंककर मार चुकी हैं।

कंगना ने कहा था-‘चलो कोकीन लेते हैं’

अध्ययन ने कहा था, ‘साल 2008 के मार्च में होटल ‘द लीला’ में कंगना ने अपनी बर्थडे पार्टी रखी थी। इस पार्टी में उन्होंने साथ काम करने वाले सभी दोस्तों और करीबियों को बुलाया था। उस पार्टी में कंगना ने मुझसे कहा कि चलो आज रात कोकीन लेते हैं। इससे पहले मैंने उसके साथ कुछेक बार हैश पिया था, मुझे वह पसंद नहीं आया था, इसलिए मैंने कोकीन लेने से मना कर दिया था। मुझे याद है कि उस रात इसी बात को लेकर मेरा उससे काफी झगड़ा हुआ था।’

एक साल में हुआ ब्रेकअप

अध्ययन ‘राज-2’ में कंगना के साथ काम कर चुके हैं। दोनों का अफेयर चला। लेकिन एक साल में ब्रेकअप हो गया। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अध्ययन ने कहा था- ”मैं कंगना को पूरी तरह से भूल चुका हूं। मेरी लाइफ में जो कुछ भी बुरा हुआ उसे भूलकर मैं आगे बढ़ गया हूं। कंगना के साथ मैं अपनी रिलेशनशिप को याद भी नहीं करना चाहता”।

0

Related posts

Facebook पर मिले सच्चे प्यार ने 18 दिनों तक किया लड़की का रेप! लाखों रुपये हड़पे

News Blast

फॉरेंसिक टीम जांच के लिए फ्लैट पहुंची, अब तक 17 करीबियों से पूछताछ; जांच में पुलिस के सामने खड़े हैं यह सवाल

News Blast

रिया चक्रवर्ती और एक बिलिय‌र्ड्स खिलाड़ी के बीच ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत, भाई शोविक के ड्रग्स पैडलर से रिश्ते आये सामने

News Blast

टिप्पणी दें