April 28, 2024 : 3:44 PM
Breaking News
मनोरंजन

गुस्से में भूलीं कोरोना काल के नियम; न मास्क लगाया और न सोशल डिस्टेंसिंग रखी, 4 दिन में मनाली लौट सकती हैं कंगना

मुंबई14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना का ऑफिस मणिकर्णिका पाली हिल में है, जहां वे करीब 10 मिनट तक रहीं।

  • कंगना पर महाराष्ट्र सीएम के लिए अपशब्द कहने पर विक्रोली पुलिस स्टेशन में एफआईआर
  • कंगना की बहन रंगोली कल की तरह आज भी बिना मास्क के नजर आईं

अपने दफ्तर मणिकर्णिका फिल्म्स पर हुई बीएमसी की कार्रवाई के दूसरे दिन कंगना रनोट नुकसान का जायजा लेने पहुंचीं। Y प्लस कैटेगरी के सुरक्षा घेरे में कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली, और वकील थे। दफ्तर पहुंची कंगना कभी भावुक दिखीं और कभी गुस्से में, लेकिन इस विजिट के दौरान उन्होंने अपनी सेहत की सुरक्षा का ध्यान नहीं रखा। कंगना ने दफ्तर पहुंचते वक्त कोरोना काल के लिए कम्पल्सरी किया गया मास्क नहीं लगा रखा था। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन भी नहीं किया गया।

अपने दफ्तर मणिकर्णिका फिल्म्स के दफ्तर के बाहर मास्क के बिना नजर आईं कंगना।

अपने दफ्तर मणिकर्णिका फिल्म्स के दफ्तर के बाहर मास्क के बिना नजर आईं कंगना।

कंगना का ऑफिस मणिकर्णिका पाली हिल में है। जहां वे करीब 10 मिनट तक रहीं। कंगना की बहन रंगोली कल की तरह आज भी बिना मास्क के नजर आईं। कंगना को भले 14 दिन क्वारैंटाइन नहीं किया गया है, लेकिन नियमों का पालन ना करने पर उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

2 घंटे चली थी तोड़फोड़

9 सितंबर को करीब दो घंटे चली तोड़फोड़ के कारण कंगना के ऑफिस को पहचानना मुश्किल था। इसे बनाने में एक्ट्रेस ने करीब 48 करोड़ रुपए खर्च किए थे। दूसरे दिन वकीलों के साथ पहुंचीं कंगना ने इस नुकसान का अंदाजा लगाया। बताया जा रहा है कि करीब 2 करोड़ का नुकसान हुआ है।

दफ्तर तोड़े जाने के मामले में गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में बीएमसी ने अपना जवाब दाखिल किया है। इसके बाद कंगना के वकील ने कोर्ट से कुछ वक्त मांगा। मामले की सुनवाई अब 22 सितंबर को होनी है। हालांकि, इस बीच कंगना पर महाराष्ट्र सीएम के लिए अपशब्द कहने पर विक्रोली पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है।

बीएमसी ने 14 दिन के होम क्वारैंटाइन मुद्दे पर नहीं घेरा

कंगना का ऑफिस तहस-नहस किए जाने के बाद शिवसेना के मुखपत्र में फिर से पलटवार किया गया है। जिसमें यह लिखा है- उखाड़ दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना 14 सितंबर तक वापस मनाली जा सकती हैं। इसीलिए उन्हें बीएमसी ने 14 दिन के होम क्वारैंटाइन मुद्दे पर नहीं घेरा, वरना आज उनका ऑफिस पहुंचना लगभग असंभव था।

0

Related posts

पिता बनने की खुशी:गीता बसरा की डिलीवरी के दौरान लेबर रूम में मौजूद थे पति हरभजन, एक्ट्रेस ने बताया कैसा था बेटी का रिएक्शन

News Blast

राज कपूर की 96वीं बर्थ एनिवर्सरी: राज कपूर के बेटे राजीव बोले- पापा को अपना बर्थडे मनाने का बहुत शौक था, इंडस्ट्री के कई लोग बेसब्री से उनकी बर्थडे पार्टी का इंतजार करते थे

Admin

हिजाब मामले में कहाँ-कहाँ उबाल

News Blast

टिप्पणी दें