May 14, 2024 : 3:00 PM
Breaking News
क्राइम

यूपी: गोरखपुर में दबंगों ने युवक की पिटाई के बाद चटवाया थूक, दो आरोपी गिरफ्तार

गोरखपुर. बढ़हलगंज में एक युवक की बेरहमी से पिटाई के बाद उसे जबरन थूककर चाटने को मजबूर किये जाने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी.

वायरल हुए इस घटना के वीडियो में 6 लोग एक युवक को पीटते हुए उससे थूककर चाटने को कह रहे हैं. पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि गोरखपुर जिले के बढ़हलगंज इलाके में हुई इस घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

31 अगस्त की है घटना
घटना के पीड़ित युवक ने इसके बारे में पूरी जानकारी दी है. युवक ने अपनी शिकायत में बताया कि 31 अगस्त को दोपहर करीब तीन बजे वह अपने चचेरे भाई के साथ मोटरसाइकिल से बढ़हलगंज के खुटभार गांव स्थित अपने घर जा रहा था.

रास्ते में जब वह दावनबीर बाबा स्थान पर पहुंचा, कुछ लोगों ने उनकी मोटरसाइकिल रोककर गाली-गलौज शुरू कर दी. पीड़ित का आरोप है कि दबंगों ने उसकी जमकर पिटाई की और उसे थूककर चाटने पर भी मजबूर किया.

वीडियो बनाकर वायरल किया
पीड़ित युवक का कहना है कि आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाया औऔर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. इस बीच, बढ़हलगंज के थानाध्यक्ष राणा देवेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि इस मामले में दो नामजद आरोपियों नारद और नागेन्द्र को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें:

मेरठ: सर्राफा व्यापारी की हत्या के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, बोले- ‘जंगल राज कायम है’

सहारनपुर में पड़ोसी ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, पीड़िता को हायर सेंटर किया गया रेफर

Related posts

जबलपुर हाई कोर्ट ने कहा- अवैध रेत खनन से नर्मदा की छाती छलनी हुई तो कलेक्टर स्वयं होंगे जिम्मेदार

News Blast

यूपी: 10वीं कक्षा के छात्र ने की अपनी नाबालिग प्रेमिका की हत्या, ये थी वजह

Admin

Sagar Dhankhad Murder Case: गवाह सोनू महल ने बताया कैसे Sushil Kumar ने दिया वारदात को अंजाम

Admin

टिप्पणी दें