May 16, 2024 : 9:18 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

आरोपियों पर शिकंजा कस अपराध पर लगाए अंकुश, वरना कार्रवाई के लिए रहें तैयार: कमिश्नर ओपी सिंह

फरीदाबाद11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बढ़ते अपराधों से खफा पुलिस कमिश्नर ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। उन्होंने पुलिस कमिश्नर कार्यालय सेक्टर-21 में गुरुवार को पुलिस अधिकारियों की मीटिंग ली। इसमें सख्त निर्देश देते हुए कहा कि आरोपियों पर शिकंजा कस अपराधों पर अंकुश लगाएं अन्यथा कार्रवाई के लिए तैयार रहें। कमिश्नर ओपी सिंह ने कहा कि थाना प्रबंधक अपने क्षेत्र के जिम्मेदार अधिकारी हैं। अपराध पर अंकुश लगाने के लिए नाका ड्यूटी, रात्रि गस्त, बैंक ड्यूटी, मार्केट ड्यूटी आदि अपने विवेक अनुसार लगा सकते हैं ।

कमिश्नर ने कहा किसी भी थाना क्षेत्र में संज्ञेय अपराध पर अंकुश लगाएं। अगर किसी के थाना क्षेत्र में कोई भी संज्ञेय अपराध होता है तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें। कमिश्नर ने कहा कि सभी थाना प्रबंधक व चौकी प्रभारी खुद व अपने बीट पुलिस कर्मियों के द्वारा अपने- अपने क्षेत्र में लोगों को साइबर क्राइम के बारे मे जागरुक कर उन्हें बताएं कि किसी के फोन पर अनजान व्यक्ति किसी भी तरह का ऑफर का मैसेज या कोई लिंक, व्हाट्सएप पर भेजता है तो उस लिंक को न खोलें, नहीं तो ठगी का शिकार हो सकते हैं। केवाईसी के नाम पर कॉल करने वाले ठग से बैंक से संबंधित किसी भी तरह की जानकारी साझा न करें।

0

Related posts

आभूषणों में अच्छी डिमांड से सोने की कीमतों में सुधार जारी

News Blast

तिवारी ने ली शहीद सुनील के तीनों बच्चों की उच्च शिक्षा की जिम्मेदारी

News Blast

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी बोले- सभी राज्यों को दिल्ली मॉडल अपनाना चाहिए, वहां 84% रिकवरी रेट; देश में अब तक 17.01 लाख केस

News Blast

टिप्पणी दें