May 18, 2024 : 10:16 AM
Breaking News
बिज़नेस

रियलमी ने इलेक्ट्रिक टूथब्रश लॉन्च किया, इसमें दांतों की सफाई के लिए 4 क्लीनिंग मोड दिए; कंपनी का दावा 99.99% तक बैक्टीरिया खत्म करेगा

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Realme M1 Sonic Electric Toothbrush With Four Cleaning Modes, 90 Day Battery Life Launched In India

नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कंपनी ने इसे ब्लू और व्हाइट कलर वैरिएंट में लॉन्च किया है

  • एक बार चार्ज करने पर इस टूथब्रश को 90 दिन तक इस्तेमाल कर पाएंगे
  • ब्रश पूरी तरह मेटल फ्री है जिससे मुंह के अंदर चोट लगने का खतरा नहीं है

रियलमी ने भारतीय बाजार में अपना M1 सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि इस ब्रश में हाई-फ्रीक्वेंसी सोनिक मोटर, एंटीबैक्टीरिया ब्रिसल, चार डिफरेंट क्लीनिंग मोड मिलेंगे। कंपनी का ये भी दावा है कि सिंगल चार्ज पर इसका बैटरी बैकअप 90 दिन का है।

रियलमी M1 सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश की कीमत
इस टूथब्रश की कीमत 1,999 रुपए है। इसकी पहली सेल 10 सितंबर को 12PM पर होगी। टूथब्रश को फ्लिपकार्ट और रियलमी डॉट कॉम से खरीद पाएंगे। कंपनी ने इसे ब्लू और व्हाइट कलर वैरिएंट में लॉन्च किया है।

रियलमी M1 सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश के फीचर्स

  • इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश में 4 क्लीनिंग मोड दिए हैं जिसमें सेंसटिव टीथ के लिए सॉफ्ट मोड, डेली यूज के लिए क्लीन मोड, डीप क्लीनिंग के लिए व्हाइट मोड और शाइनिंग टीथ के लिए पॉलिश मोड शामिल हैं। इस टूथब्रश को कर्व्ड बॉडी का डिजाइन दिया गया है, ताकि हाथों में इसकी ग्रिप बेहतर बने।
  • कंपनी का कहना है कि 99.99 प्रतिशत तक बैक्टीरिया को खत्म कर देता है। इसका ब्रिसल ब्लू इंडीकेटर के साथ आता है। जैसे ही ब्रश के हेड का कलर हल्का होने लगे तब इसे चेंज करना होगा। ब्रश का हेड 3.5mm पतला है, जो मुंह के हर हिस्से तक आसानी से पहुंच सकता है। ब्रश पूरी तरह मेटल फ्री है जिससे मुंह के अंदर किसी तरह की चोट लगने का खतरा नहीं होता।
  • टूथब्रश में हाई फ्रीक्वेंसी मोटर दी है, जो एक मिनट में 34,000 टाइम तक वाइब्रेट होती है जिससे दांतों की बेहतर सफाई होती है। ये ब्रश को 10 डिग्री तक स्विंग हो जाता है, जिससे ये मुंह के हर हिस्से तक आसानी से पहुंच जाता है।
  • टूथब्रश में 800mAh की बैटरी दी है। कंपनी का कहना है कि ये 4.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है, जिसके बाद इसे 90 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे 5 मिनट चार्ज करके इसे दो दिन तक इस्तेमाल कर पाएंगे। ये ब्रश वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

0

Related posts

कालेधन पर एक और जीत: अनिल अंबानी और उनके परिवार से स्विस बैंक खाते की जानकारी भारत को देगा स्विटजरलैंड, बढ़ सकती है मुश्किल

Admin

टॉप-10 में से 7 कंपनियों का मार्केट कैप 67,622 करोड़ रुपए बढ़ा, एचडीएफसी बैंक टॉप गेनर रहा

News Blast

इंटरनेट बैंकिंग नहीं है, पेटीएम अकाउंट नहीं है, फिर भी यस बैंक से कट जाएगा पैसा, ओटीपी नहीं आएगा, आपका पैसा वापस भी नहीं मिलेगा, नया बैंकिंग फ्रॉड

News Blast

टिप्पणी दें