April 29, 2024 : 7:19 PM
Breaking News
MP UP ,CG

बिना अनुमति के भोजपुरी फिल्म की हो रही थी शूटिंग, पुलिस ने हीरो समेत 5 लोगों को भेजा जेल

बहराइचएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी के बहराइच जिले में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के दौरान पुलिस ने पांच लोगों को पकड़ लिया। आरोप है कि ये लोग शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे।

  • कोविड-19 महामारी के नियमों का नहीं हो रहा था पालन
  • सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई जा रही थी धज्जियां

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बिना अनुमति के भोजपुरी फिल्म बनाने वाले हीरो-हीरोइन समेत पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। भोजपुरी फिल्म की शूटिंग कर रहे लोगों ने न तो अनुमति ली थी और न ही शूटिंग के दौरान भीड़ को हटाने का कोई इंतजाम करवा रहे थे। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वालों को पुलिस ने हवालात में डाल दिया।

पुलिस के अनुसार- रानीपुर थाना क्षेत्र के कुट्टी बाजार में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग की जा रही थी। शूटिंग में भोजपुरी गाने की रिकार्डिंग की जा रही थी। जिसको देखने के लिए गांव के सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए। सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही थी। शूटिंग करने और अधिक भीड़ एकत्रित होने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंचे पुलिस ने डायरेक्टर, हीरो व हीरोइन समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर थाने लाए और वहां एकत्रित भीड़ को समाप्त कराया।

रानीपुर थानाध्यक्ष श्यामदेव ने बताया कि बाजार में शूटिंग करने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर देखा गया कि भीड़ अधिक एकत्रित थी। बिना अनुमति के शूटिंग करना और भीड़ एकत्रित कर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही थी। मौके से शिवम मिश्रा, उमेश, मदन, अमित सिंह और रोली कश्यप को गिरफ्तार कर लिया गया। हिरासत में लिए पांचों लोगों को न्यायालय में पेश किया गया है। इसके बाद उन्हें जेल भेजा जाएगा।

0

Related posts

सोशल मीडिया पर कांग्रेस कार्यकर्ता पर अफवाह फैलाने का मामला; आरोप- जानबूझकर सिंधिया के खिलाफ झूठ प्रचारित किया जा रहा

News Blast

नदी के रपटे पर फंसी बस:श्योपुर में मिठी नदी पुल के ऊपर से बह रही थी, ड्राइवर ने बीच में रोक दी 50 यात्रियों से भरी बस, आसपास के लोगों ने बचाया

News Blast

The soldier of Bhelupur police station roams without a number bike and does illegal recovery, the hand of white collar is on the head, former IPS demands action | भेलूपुर थाने का सिपाही घूमता है बगैर नंबर की बाइक से और करता है अवैध वसूली, सिर पर है सफेदपोशों का हाथ, पूर्व आईपीएस ने की कार्रवाई की मांग

Admin

टिप्पणी दें