May 16, 2024 : 10:32 AM
Breaking News
MP UP ,CG

नदी के रपटे पर फंसी बस:श्योपुर में मिठी नदी पुल के ऊपर से बह रही थी, ड्राइवर ने बीच में रोक दी 50 यात्रियों से भरी बस, आसपास के लोगों ने बचाया

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Sheopur
  • In Sheopur, The Mithi River Was Flowing Over The Bridge Due To Rain, The Driver Did Not Stop The Bus; Trapped On The Beach Bridge, People Rescued 50 Passengers

श्योपुर3 घंटे पहले

श्योपुर में मिठी नदी के धार में फंसी बस।

श्योपुर में शनिवार को बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां 50 यात्रियों से भरी बस ड्राइवर की गलती से उफनती नदी के बीच रपटे फंस गई। रपटे पर पानी ओवरफ्लो हो रहा था। बीच रपटे पर पानी ज्यादा होने के कारण बस फंस गई। इससे यात्रियों की सांसें फूल गईं। स्थानीय लोगों ने बस को देखा तो यात्रियों को बाहर निकाला।

घटना शनिवार शाम 5 बजे जिले के कराहल ब्लॉक के बरगंवा गांव की है। यहां 2 दिनों से लगातार बारिश हो रही है। अब तक जिले में बीते 24 घंटे में 50 मिमी औसत बारिश हो चुकी है। जिले की कूनो, सीप, अमराल, कदवाल, चंबल व पार्वती नदियों का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है।

शनिवार को हुई बारिश के बाद श्योपुर के कराहल ब्लॉक में आने वाले बरगंवा गांव की मिठी नदी भी उफान पर आ गई। इस दौरान श्योपुर से बरगवां जाने वाली सती कंपनी की बस शनिवार शाम 5 बजे बरगंवा के पास ही स्थित मीठी नदी के रपटे पर नदी की तेज धार के बीच फंस गई।

रपटे पर फंसी बस से यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया।

रपटे पर फंसी बस से यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया।

आसपास के ग्रामीणों व अन्य की मदद से यात्रियों को नदी के बीच से निकाला गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को रपटे से निकाला। हालांकि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ।

खबरें और भी हैं…

Related posts

यहां भी हाथरस जैसे आरोप, लड़की के पिता बोले- पुलिस ने मर्जी के खिलाफ बेटी का अंतिम संस्कार किया

News Blast

161 फीट ऊंचे राम मंदिर के प्रस्तावित मॉडल की तस्वीरें जारीं, अयोध्या के हर कोने से दिखेगा शिखर

News Blast

तेज हवा व लहरों के थपेड़ों से जलाशय में हिलती थी हाउसबोट, बुकिंग बंद; गांधीसागर भेजने की तैयारी

News Blast

टिप्पणी दें