May 11, 2024 : 6:32 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

एमसीडी एक सप्ताह में वेतन दे, अन्यथा इस्तीफा दे

नई दिल्ली11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा शासित एमसीडी पर लगातार निशाना साध रही है। सोमवार को आप के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने प्रेसवार्ता में कहा कि भाजपा शासित एमसीडी एक सप्ताह के अंदर अपने सभी कर्मचारियों को वेतन जारी करें, अन्यथा भाजपा एमसीडी से इस्तीफा दे।उसे एमसीडी की सत्ता में बने रहने का नैतिक अधिकार नहीं है।

आम आदमी पार्टी को सिर्फ एक साल के लिए एमसीडी सौंप कर देंखे, हम इतने ही बजट और व्यवस्था में एक साल के अंदर दिल्ली को देश का सबसे स्वच्छ शहर बना कर दिखाएंगे और निगम के सभी कर्मचारियों का वेतन भी देंगे। एमसीडी का 18 हजार करोड़ रुपये का सालाना बजट होता है, इसका 20 प्रतिशत बजट भी ईमानदारी से खर्च किया होता, तो आज किसी भी कर्मचारी की सैलरी नहीं रुकी होती।

इतने बजट के बावजूद भाजपा शासित एमसीडी अपने कर्मचारियों को सैलरी नहीं दे पाती है और यह सारा बजट भाजपा के पार्षद और उसके नेता खा जाते हैं। पाठक ने कहा कि पिछले कुछ महीनों को देखें, तो प्रतिदिन भाजपा शासित नगर निगम के किसी न किसी विभाग का कोई न कोई ऐसा कर्मचारी मिल जाएगा।

0

Related posts

एक दिन पहले नीमा तेनजिन ने फोन पर कहा था, चुशूल में मेरी जान को खतरा है, मेरे लिए पूजा करना, रात 3 बजे फौजी उनकी शहादत की खबर लाए

News Blast

हादसा:एनएचपीसी पुल पर खड़े खराब कंटेनर से टकराया ट्रक, चालक की मौत

News Blast

15 साल पुराने मानव तस्करी केस में गायक दलेर मेहंदी को 2 साल की सजा, गैरकानूनी तरीके से लोगों को भेजा था विदेश

News Blast

टिप्पणी दें