May 9, 2024 : 5:26 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

एडवांस फीचर्स से लैस Thomson की तीन वॉशिंग मशीन भारत में लॉन्च, इनसे होगा मुकाबला

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Thomson भारतीय बाजार में अपने पैर जमा रही है. इसके लिए कंपनी ने तीन वॉशिंग मशीन भारत में लॉन्च की हैं. थॉमसन ने दो टॉप-लोड मॉडल जबकि एक फ्रंट-लोड मॉडल मार्केट में उतारा है. इनका वजन 6.5 किलोग्राम, 7.5 किलोग्राम और 10.5 किलोग्राम है. खासतौर पर इन मशीनों को भारतीय यूजर्स के मुताबिक बनाया गया है. इन्हें 5 stat रेटिंग्स मिली हैं.

Thomson की टॉप-लोड वॉशिंग मशीन
Thomson की 6.5 किलोग्राम और 7.5 किलोग्राम क्षमता वाली वॉशिंग मशीन सिक्स एक्शन Pulsator वॉश फीचर से लैस है, जिससे कपड़े पूरी तरह से साफ हो जाते हैं. इन दोनों वॉशिंग मशीनों में एयर ड्राई फंक्शन दिया गया है. इस फंक्शन के जरिए यूजर्स के कपड़े जल्दी सूख सकते हैं. खास बात ये है कि इन दोनों वॉशिंग मशीन में चाइल्ड लॉक फीचर दिया गया है.

Thomson की फ्रंट-लोड वॉशिंग मशीन
Thomson की 10.5 किलोग्राम की कैपेसिटी वाली फ्रंट-लोड वॉशिंग मशीन का एंटी-वाइब्रेशन डिजाइन दिया गया है. जिससे मशीन में किसी तरह की आवाज नहीं होती है. ये मशीन में वेरिएबल टेम्परेचर फीचर से लैस है, जिससे यूजर्स अपने हिसाब से पानी का तापमान बढ़ा सकते हैं. इस मशीन में भी चाइल्ड लॉक फीचर दिया गया है.

कीमत
Thomson ने नई वॉशिंग मशीन के 6.5 किलोग्राम वाले मॉडल की कीमत 11,499 रुपए जबकि 7.5 किलोग्राम वाले मॉडल की कीमत 12,999 रुपए तय की है. इसके 10.5 किलोग्राम वाले मॉडल को आप 22,999 रुपए में खरीद सकेंगे. ग्राहकों को तीनों वॉशिंग मशीन पर दो साल की वारंटी दी जा रही है. वहीं इनकी मोटर पर पांच साल की वारंटी मिलेगी. अगर आप तीनों वॉशिंग मशीनों को खरीदना चाहते हैं तो एक सितंबर से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं.

LG और Samsung से होगा मुकाबला
Thomson की इन ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन का मुकाबला LG और SAMSUNG की मशीनों से होगा. LG की बात करें तो कंपनी इन्वर्टर फुली-आटोमेटिक टॉप लोडिंग वाशिंग मशीन (LG T7581NDDLG) काफीपॉपुलर है. यह ,मशीन 6.5 kg कैपेसिटी के साथ आती है. इसमें 8 वॉश प्रोग्राम हैं जो वॉशिंग रिक्वायरमेंट्स को पूरा करने में मदद करते हैं. यह मशीन कपड़ों को धो कर सुखा भी सकती है. मशीन 220 वोल्ट वोल्टेज की बिजली की खपत करती है. फ्लिपकार्ट पर इस मशीन की कीमत 17,990 रुपये है वैसे अलग-अलग जगह पर इसकी कीमत भी ऊपर नीचे हो सकती है.

वहीं बात Samsung की फुली-आटोमेटिक टॉप लोडिंग वाशिंग मशीन (WA62M4100HY/TL) की बात करें तो इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 13,290 रुपये है. यह 6.2 kg कैपेसिटी के साथ आती है.इसमें 6 वॉश प्रोग्राम दिए हैं जिन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल आकर सकते हैं. यह मशीन आपके कपड़ों को धो कर सुखा भी सकती है. यह मशीन 220 वोल्ट वोल्टेज की बिजली की खपत करती है.

ये भी पढ़ें

जब खरीदना हो 55 इंच का बिग साइज़ स्क्रीन स्मार्ट टीवी तो ये ऑप्शन बन सकते हैं आपकी पसंद

नॉर्मल टीवी को जब बनाना हो स्मार्ट टीवी, तो ये डिवाइस बनेंगे आपका सहारा

Related posts

स्क्रीन शेयरिंग ऐप्स यूज कर रहे हैं तो हो जाइए सतर्क, सावधानी न बरती तो हो सकता है फोन हैक

News Blast

सांप पकड़ने में माहिर दो दोस्तों की रोचक कहानी, अब इस हुनर की वजह से मिलेगा पद्मश्री सम्मान

News Blast

Realme 7 से लेकर Samsung Galaxy M51 तक इस महीने लॉन्च होंगे कई शानदार स्मार्टफोन, मिलेगा जबरदस्त कैमरा और फीचर्स

News Blast

टिप्पणी दें