May 17, 2024 : 4:23 PM
Breaking News
MP UP ,CG

खराब मौसम के कारण इंदौर-अहमदाबाद फ्लाइट इंदौर डायवर्ट, शाम 4 अहमदाबाद के लिए रवाना हुई

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore Aipoort News: Indore Ahmedabad Flight Diverted Due To Bad Weather

इंदौरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

अहमदाबाद में मौसम ठीक हाेन पर फ्लाइट ने इंदौर से उड़ान भरी।

  • फ्लाइट में 79 यात्री सवार थे, खराब मौसम के बाद फ्लाइट इंदौर आई तो दो यात्री वापस नहीं गए

इंडिगो एयरलाइंस की इंदौर-अहमदाबाद फ्लाइट सोमवार को इंदौर से अहमदाबाद के लिए रवाना हुई। हालांकि खराब मौसम के कारण फ्लाइट को इंदौर डायवर्ट कर दिया गया। अहमदाबाद में मौसम ठीक हुआ तब 52 मिनट बाद फ्लाइट वापस रवाना हुई।

एयरपोर्ट डायरेक्टर अर्यमा सान्याल के अनुसार इंदौर से अहमदाबाद फ्लाइट 1.55 बजे इंदौर से रवाना हुई। हालांकि खराब मौसम के कारण एटीसी ने फ्लाइट को उतरने की अनुमति नहीं दी। फ्लाइट को इंदौर डायवर्ट किया गया। यह फ्लाइट दोपहर 3.15 बजे इंदौर एयरपोर्ट आई। अहमदाबाद में मौसम ठीक होने के बाद फ्लाइट शाम 4.07 बजे अहमदाबाद के लिए रवाना हुई। फ्लाइट में 79 यात्री सवार थे। हालांकि खराब मौसम के बाद जब फ्लाइट इंदौर आई तो दो यात्री वापस नहीं गए।

स्पाइस जेट की कार्गो फ्लाइट 30 सितंबर तक

स्पाइस जेट 1 से कार्गो फ्लाइट शुरू करेगी। यह फ्लाइट 30 तक रोजाना चलेगी। फ्लाइट दिल्ली से इंदौर आएगी और यहां से मुंबई के लिए रवाना होगी। फ्लाइट दोपहर 1.55 बजे इंदौर आएगी। इंदौर से दोपहर 3.15 बजे रवाना होगी। इससे पहले भी स्पाइस जेट एयरलाइंस ने पूर्व में इंदौर से बतौर ट्रायल कार्गो फ्लाइट शुरू की थी। अब यह दूसरा मौका है जब कार्गो फ्लाइट एयरलाइंस कंपनी ने शुरू कर रही है।

0

Related posts

मध्यप्रदेश में सजेंगी नवरात्र पर झांकियां, लेकिन प्रतिमा की ऊंचाई से लेकर पंडाल के साइज तक आठ नियमों का पालन करना होगा; गरबे पर रोक रहेगी, नियम तोड़ने पर सजा

News Blast

गर्लफ्रेंड की चाकू मारकर हत्या, फिर पत्थर काटने वाली मशीन से टुकड़े कर फ्रिज में छिपाए…दहला देगा श्रद्धा जैसा ये मामला

News Blast

MP में बच्चों का दलिया जानवर को खिला रहे थे:जबलपुर की क्राइम ब्रांच ने आंगनबाड़ी से शासकीय खाद्यान्न की कालाबाजारी का किया भंडाफोड़, 11 कुंतल दलिया जब्त

News Blast

टिप्पणी दें