May 14, 2024 : 10:06 PM
Breaking News
MP UP ,CG

परचून कारोबारी और उसके पत्नी-बेटे की हत्या; तीनों के हाथ-पैर बंधे थे, शव जलाने की कोशिश भी हुई

आगरा2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। आसपास के लोग भी जुट आए।

  • एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस हत्याकांड का वजह तलाशने में जुटी

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में तिहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है। यहां एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र के नगला किशनलाल में परचून कारोबारी और उसकी पत्नी और बेटे की धारदार हथियार से हमलाकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने वारदात से पहले तीनों के हाथ पैर बांध दिए थे। हत्या करने के बाद शवों पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाने की भी कोशिश की गई। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस को झुलसे अवस्था में तीनों के शव बरामद हुए। पुलिस वारदात की वजह तलाशने में जुटी है।

मीरा।- फाइल फोटो

मीरा।- फाइल फोटो

घर पर थी परचून की दुकान
नगला किशनलाल निवासी रघुवीर (55 साल) घर में ही परचून की दुकान चलाते थे। परिवार में पत्नी मीरा (52 साल) और 22 साल का बेटा बबलू था। रविवार शाम रघुवीर ससुराल से लौटकर घर आए थे। सोमवार सुबह आसपड़ोस के लोग कुछ सामान खरीदने दुकान पर गए। लेकिन दुकान बंद थी। लोगों ने आवाज लगाई, कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद लोगों ने घर के अंदर झांककर देखा तो धुआं निकल रहा था। अनहोनी की आशंका पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

बबलू। -फाइल फोटो

बबलू। -फाइल फोटो

अंदर का नजारा देख दंग रह गए लोग
कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह दरवाजा खोला। पुलिस घर के अंदर दाखिल हुई तो नजारा देखकर सभी दंग रह गए। रघुवीर, मीरा और बबलू के शव एक ही कमरे में झुलसे हालत में पड़े थे। मां मीरा और बेटे बबलू के हाथ पैर बंधे थे। जबकि रघुवीर के गले में फंदा पड़ा था। इसके बाद आगरा जोन के अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) अजय आनंद, पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) ए सतीश गणेश और एसएसपी बबलू कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

घटनास्थल का निरीक्षण करने एडीजी और आईजी पहुंचे।

घटनास्थल का निरीक्षण करने एडीजी और आईजी पहुंचे।

घटना की वजह क्या? अभी नहीं जवाब
पुलिस पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। आखिर घटना के पीछे वजह क्या है और घटना को अंजाम देने वाले कौन हैं? इसका जवाब तलाशने में पुलिस जुटी है।

0

Related posts

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- मैंने मंत्री बिसाहूलाल का बयान नहीं सुना, अगर उन्होंने कुछ आपत्तिजनक कहा है तो मैं संसदीय कार्य मंत्री माफी मांगता हूं

News Blast

जबलपुर में 10 महीने में 6 बड़े हादसे, अब 14 करोड़ से रमनपुर घाटी की सड़क होगी सीधी

News Blast

मध्‍य प्रदेश में टैक्‍स फ्री होगी द केरल स्‍टोरी, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

News Blast

टिप्पणी दें