May 17, 2024 : 4:41 AM
Breaking News
बिज़नेस

इन शेयरों में मिल सकता है 15 से 28 प्रतिशत तक का रिटर्न, बाजार की बढ़त के बावजूद खरीदने का है अवसर

  • Hindi News
  • Business
  • These Stocks Can Get 15 To 28 Percent Returns, Despite The Market’s Growth, There Is An Opportunity To Buy

मुंबईएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

फेडरल बैंक को एसएमसी ग्लोबल ने 78 रुपए के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह दी है

  • बीएसई सेंसेक्स 39,467 अंक पर शुक्रवार को बंद हुआ है
  • कई शेयर इस समय महंगे स्तर पर पहुंच चुके हैं

बीएसई सेंसेक्स के 39,467 अंक पर पहुंचने के बावजूद अभी काफी शेयरों में निवेश का अवसर है। हालांकि ढेर सारे शेयर अब हाल के समय की तुलना में उच्च स्तर या महंगे स्तर पर पहुंच गए हैं। पर कुछ चुनिंदा शेयरों में अभी भी दांव लगाने पर 15 से 28 प्रतिशत तक का रिटर्न मिल सकता है।

बीएएसएफ के शेयर को 1,867 रुपए के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह

आनंद राठी ब्रोकरेज हाउस का कहना है कि बीएएसएफ लिमिटेड के शेयर को 1,867 रुपए के लक्ष्य पर खरीद सकते हैं। यह जर्मन मल्टीनेशनल केमिकल कंपनी है जो दुनिया में अग्रणी केमिकल उत्पादक कंपनी है। यह 80 देशों में मौजूद है। यह 6 सेगमेंट में काम करती है। इसमें एग्री सोल्यूशंस, मटेरियल्स इंडस्ट्रियल, सर्फेस टेक्नोलॉजी, न्यूट्रिशन एंड केयर आदि हैं।

टाटा केमिकल्स के शेयर को 400 रुपए में खरीदने की सलाह

इसी तरह टाटा केमिकल्स को इस ब्रोकरेज हाउस ने 400 रुपए के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह दी है। 1939 में शुरू हुई यह कंपनी बिजनेस को कई सेक्टर में शुरू की है। इसमें बेसिक केमिस्ट्री, स्पेशियालिटी केमिकल् आदि हैं। वित्त वर्ष 2020 में इसके कुल रेवेन्यू में भारत से योगदान 44 प्रतिशत रहा है। अमेरिका से 34 और यूरोप से 13 प्रतिशत योगदान रहा है।

आईसीआईसीआई लोंबार्ड को 1,480 रुपए के लक्ष्य पर खरीदें

एसएमसी ग्लोबल के सौरभ जैन कहते हैं कि निवेशकों को आईसीआईसीआई लोंबार्ड जनरल इंश्योरेंस का शेयर 1,480 रुपए के लक्ष्य पर खरीदना चाहिए। इसमें यहां से 15 प्रतिशत का रिटर्न मिल सकता है। इस शेयर का एक साल का उच्च स्तर 1439 रुपए रहा है। हाल में इस कंपनी ने भारती अक्सा जनरल इंश्योरेंस की हिस्सेदारी खरीदी है। इसका वित्त वर्ष 2020 में शुद्ध लाभ 1,696 करोड़ रुपए रहा है।

फेडरल बैंक को एसएमसी ग्लोबल ने 78 रुपए के लक्ष्य पर खरीदने की सलाह दी है। इसमें यहां से 28 प्रतिशत का रिटर्न मिल सकता है। मार्च 2020 में इसका टैक्स से पहले का लाभ 2,125 करोड़ रुपए रहा है। यह मध्यम साइज का बैंक है और इसकी स्थिति काफी मजबूत है।

0

Related posts

अंदर से एक जैसी नजर आती हैं टोयोटा अर्बन क्रूजर और मारुति ब्रेजा, लेकिन एक्सटीरियर में है इतना अंतर; कीमत और स्पेसिफिकेशन से जानिए दोनों में कौन ज्यादा बेहतर?

News Blast

कोरोना से नौकरी गंवाने वाले 40 लाख कामगारों को मिलेगी तीन महीने की 50% सैलरी, सीधे खाते में जमा होगा पैसा

News Blast

‘कोरोनावायरस हमेशा के लिए कब तक खत्म होगा?’ और ‘अभी पहनने के लिए कौन सा मास्क बेस्ट होगा?’ गूगल से पूछ रहे हैं लोग

News Blast

टिप्पणी दें