May 9, 2024 : 11:35 PM
Breaking News
मनोरंजन

हिमांश कोहली के घर पहुंचा कोरोना, माता- पिता और बहन की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर हुए होम क्वारैंटाइन

13 घंटे पहले

‘यारियां’ एक्टर लॉकडाउन के पहले से ही अपने परिवार के साथ दिल्ली में समय बिता रहे हैं। एक्टर भले ही फिल्मों और टीवी शो का हिस्सा नहीं हैं मगर वो सोशल मीडिया के जरिए सबको एंटरटेन कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को जानकारी दी है कि कोरोना महामारी उनके घर तक पहुंच चुकी है। एक्टर के घरवालों को कोरोना के हल्के लक्षण दिखे थे जिसके बाद पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट करवाया गया था जिसमें उनके घर के तीन सदस्य पॉजिटिव मिले हैं।

हिमांश के घरवाले फिलहाल घर पर ही सेल्फ क्वारैंटाइन हैं। तीनों को ही हल्का बुखार है। इस बात की जानकारी देते हुए एक्टर ने लिखा, ‘पिछले कुछ 2 से 3 दिनों से मेरी मां, पिता और बहन दिशा को वायरल इन्फेक्शन के लक्षण थे और हल्का बुखार था। हाल ही में हमने नोवल कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया था जिसमें मां, पिता और दिशा कोविड 19 पॉजिटिव पाई गई हैं और मैं नेगेटिव हूं’।

आगे एक्टर ने बताया, ‘हम लोग होम क्वारैंटाइन हैं और सभी तरह की सावाधानियां बरत रहे हैं। हम सरकारी एथोरिटी के शुक्रगुजार हैं सभी मदद और सलाह देने के लिए। जो लोग हमे सुरक्षित रखने के लिए मेहनत कर रहे हैं उन्हें सलाम। मुझे आशा है कि हम इससे जल्द ही रिकवर हो जाएं। मुझे आपके प्यार और दुआओं की जरुरत है’।

हिमांश कोहली ने साल 2014 में फिल्म यारियां से बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक ही फिल्म से एक्टर ने कई लोगों को अपना दीवाना बनाया था। इसके अलावा एक्टर कई हिट म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रहे हैं। एक्टर नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद हिमांश काफी सुर्खियों में आ गए थे।

0

Related posts

सुनील छेत्री से लाइव चैट में रणवीर सिंह की खुली पोल तो दीपिका से बोले-‘बेबी! मुझे एक्सपोज कर रही है न तू’

News Blast

फांसी लगाने से पहले सुशांत ने गूगल सर्च करके पढ़ी थीं अपने बारे में खबरें, इमेज को लेकर काफी परेशान थे

News Blast

‘मर्दानी 2’ का एक साल पूरा: शिवानी शिवाजी राव के किरदार में दिखीं रानी मुखर्जी बोलीं- पुलिसवालों के लिए हर जगह एक युद्ध का मैदान है

Admin

टिप्पणी दें