April 27, 2024 : 2:19 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

जब जरूरत हो सस्ते मोबाइल रिचार्ज पैक की, तो ये प्लान बन सकते हैं आपकी पसंद

नई दिल्ली: इस समय देश में हर कीमत और जरूरत के हिसाब से मोबाइल रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं. आप अपनी जरूरत के हिसाब से रिचार्ज करा सकते हैं. यदि आप बहुत ज्यादा डाटा और कॉल नहीं करते हैं तो आपके लिए सस्ते प्लान्स भी इस समय बाजार में मौजूद हैं. इस रिपोर्ट में हम रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के कुछ खास सस्ते रिचार्ज पैक के बारे में आपको जानकारियां दे रहे हैं.

Airtel का 199 रुपये वाला पैक
एयरटेल के 199 रुपये वाले इस प्लान में रोजाना 1 GB डाटा मिल रहा है. इसके अलावा लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड हैं. इसमें किसी तरह की कोई FUP लिमिट नहीं है. अगर आप ये प्लान लेते हैं तो इसमें आप हर दिन 100 एसएमएस फ्री भेज सकते हैं. ये प्लान 24 दिन तक वैलिड रहता है.

Jio का 199 रुपये वाला पैक

199 रुपये में रिलायंस जियो यूजर्स को हर दिन 1.5 GB डाटा दे रही है. साथ ही जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 मिनट्स दिए जा रहे हैं. इस प्लान के तहत यूजर्स 100 एसएमएस फ्री भेज सकते हैं. इसके अलावा कंपनी इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है. इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है.

Vodafone का 199 रुपये वाला पैक
जियो और एयरटेल के अलावा वोडाफोन के 199 रुपये के इस प्लान में रोजाना 1 GB डाटा मिल रहा है. साथ ही किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड मिनट्स दिए जा रहे हैं. वहीं लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स पूरी तरह फ्री हैं. इस प्लान में आप हर दिन 100 एसएमएस फ्री भेज सकते हैं. साथ ही साथ इस पैक में कंपनी वोडाफोन प्ले और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए फ्री दे रही है.

यह भी पढ़ें 

नॉर्मल टीवी को जब बनाना हो स्मार्ट टीवी, तो ये डिवाइस बनेंगे आपका सहारा

Related posts

Indore Crime News: युवक ने एप से लिया लोन, किस्‍त जमा नहीं करने पर आया ई नोटिस, फांसी लगाकर जान दी

News Blast

Samsung Galaxy A22 का 5G वेरिएंट आज भारत में होगा लॉन्च, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ

News Blast

भोजशाला सरस्वती मंदिर, यहां नमाज रोकें… हाईकोर्ट ने याचिका पर केंद्र समेत 8 लोगों को दिया नोटिस, जानें क्या है विवाद

News Blast

टिप्पणी दें