May 15, 2024 : 6:35 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

2 आरोपी अरेस्ट, एक आरोपी ने की थी रेकी, दूसरा गोली चलाने में था शामिल

गुड़गांव9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ट्रिप्पल मर्डर मामले में सीसीटीवी फुटेज में कैद आरोपी।

  • इससे पहले साजिश में शामिल महिला और उसके देवर को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है

बसई गांव व सेक्टर-9 में नौ दिन पहले हुए ट्रिप्पल मर्डर मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर-10 की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी ने वारदात में रेकी की थी जबकि दूसरा आरोपी गोली मारने वालों में शामिल था। इससे पहले साजिश में शामिल महिला व उसके देवर को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। अब पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर अन्य हत्यारों का पता लगाया जा रहा है। ट्रिपल मर्डर की यह वारदात गत 20 अगस्त की शाम को हुई थी। पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-9 में विंग अपार्टमेंट के गेट पर दो युवकों को गोली मारी थी। इसके बाद सेक्टर-9ए थाना पुलिस, सेक्टर-10 क्राइम ब्रांच व अन्य टीमें मौके पर पहुंची थी।

बसई गांव में समीर नामक युवक की हत्या की गई थी, जबकि सन्नी व अनमोल की हत्या सेक्टर-9 में सोसायटी के गेट पर की गई थी। सेक्टर-9ए थाना में एफआईआर दर्ज की गई। क्राइम ब्रांच व थाना पुलिस ने 21 अगस्त को गांव बसई निवासी 57 साल की महिला बाला व उसके देव 53 साल के नरेंद्र को गिरफ्तार किया था।

इनसे पूछताछ में खुलासा हुआ था कि बसई गांव के रहने वाले दो सगे भाईयों जोनी व मोनी के प्लॉट पर अमित उर्फ काले व विनोद ने अवैध रूप से कब्जा कर प्लॉट को एक अन्य को बेच दिया था। इस प्लॉट को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश चल रही थी। रंजिश के चलते अमित उर्फ काले ने अपने साथियों के साथ मिलकर कुछ महीने पहले रेवाड़ी में मोनी की हत्या करा दी थी। जिसके बाद भाई जोनी ने हत्या का बदला लेने के लिए अमित उर्फ काले के साथी संजू की हत्या कराई थी। तब से जोनी व अमित जेल में बंद है।

झज्जर से गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी

क्राइम ब्रांच सेक्टर-10 की टीम ने मामले की जांच की आगे बढ़ाकर शुक्रवार को झज्जर के बादली से दो अन्य आरोपियों को अरेस्ट किया है। इनकी पहचान भिवानी के मित्ताथल निवासी सन्नी व बसई निवासी गौरव उर्फ गभचू के रूप में हुई। सन्नी ने वारदात में रैकी की थी और इसकी सूचना पर गौरव उर्फ गभचू व अन्य शूटर पहुंचे और तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ कर वारदात में प्रयोग हथियार व वाहन बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं। अन्य आरोपियों का भी पता लगाकर उन्हें जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा।

पवन नेहरा ने शूटर इकट्ठा किए| बाला व नरेंद्र ने प्लान बनाया और गत 13 अगस्त को महिला अपने बेटे अमित को पेरोल पर जेल से बाहर लाए। अमित ने आते ही बदला लेने के लिए चाचा नरेंद्र के साथ मिलकर जोनी के साथियों की हत्या कराने का प्लान बनाया। महिला ने अपने भतीजे भूड़का निवासी पवन नेहरा को प्लान में शामिल किया। फिर पवन नेहरा ने शूटर इकट्ठा किए और शशिकांत उर्फ सन्नी, अनमोल व समीर की हत्या करा दी।

0

Related posts

गैंगस्टर विकास का करीबी अमर दुबे मारा गया; विकास फरीदाबाद के होटल में देखा गया, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले भाग गया

News Blast

कोरोना अपडेट: 252 दिन में सबसे कम हुए कोरोना संक्रमित

News Blast

फर्जी वेबसाइट बना सस्ते दाम पर मोबाइल देने का झांसा देकर ढाई हजार लोगों को ठगा

News Blast

टिप्पणी दें