May 17, 2024 : 5:11 PM
Breaking News
मनोरंजन

गोवा के होटल कारोबारी गौरव आर्य के घर और रिजॉर्ट पर नारकोटिक्स ब्यूरो के छापे, ईडी ने 31 अगस्त तक मुंबई आने को कहा

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Gaurav Arya | Sushant Singh Rajput Death; Narcotics Team On Gaurav Arya, Rhea Chakraborty Alleged Drug Supplier

मुंबईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

होटल कारोबारी गौरव आर्या दिल्ली के रहने वाले हैं। वे गोवा 2007 में पहुंचे थे। – फाइल फोटो

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की एक टीम ने गोवा में होटल कारोबारी गौरव आर्य की तलाश में छापेमारी की। गौरव के होटल और घर पर तलाशी ली गई, लेकिन वह दोनों जगह नहीं मिला।

इस बीच प्रवर्तन निदेशालय की एक टीम आज उन्हें समन देने के लिए अंजुना स्थित रिसॉर्ट पर पहुंची। हालांकि, गौरव यहां नहीं मिले। टीम ने होटल के बाहर समन का नोटिस चिपका दिया। इसमें 31 अगस्त तक उन्हें मुंबई स्थित दफ्तर में पहुंचने को कहा गया है।

इससे पहले गुरुवार देर रात एनसीबी ने गौरव के गोवा में सियोलिम इलाके में स्थित घर पर छापा मारा था। उनके मकान मालिक ने बताया कि वे पिछले कई महीने से यहां नहीं आ रहे हैं। उनके रिजॉर्ट में भी दो पुलिस अधिकारी सादी ड्रेस में पूछताछ के लिए गए थे, लेकिन वापस आते हुए उन्होंने कोई भी डिटेल मीडिया से शेयर नहीं की। दरअसल, गौरव का नाम रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट में सामने आया था।

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गौरव आर्य के होटल पर चिपकाया गया नोटिस।

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गौरव आर्य के होटल पर चिपकाया गया नोटिस।

रिया ने गौरव को जानने की बात इंटरव्यू में मानी
रिया और गौरव आर्य की चैट सामने आने के बाद गौरव के ड्रग पैडलर होने की बात कही जा रही। चैट में यह साबित हुआ है कि रिया और उससे जुड़े लोग गौरव से ड्रग्स को लेकर बातचीत करते थे। न्यूज चैनल आज तक को दिए इंटरव्यू में भी रिया ने गौरव से अपनी जान पहचान होने की बात कही है। उधर, दूसरी तरफ गौरव ने भी एक न्यूज चैनल से बातचीत में इस मामले में अपनी सफाई दी। गौरव ने कहा कि वह 2017 से पहले रिया को जानते जरूर थे, लेकिन ड्रग्स को लेकर उनके बीच कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि वे होटल व्यवसाय से जुड़े रहे हैं और उनका किसी भी रैकेट से कोई जुड़ाव नहीं है।

गौरव और रिया के 3 चैट सामने आए थे

पहला चैट: 8 मार्च 2017 को गौरव और रिया का जो चैट सामने आया, उसमें रिया ने लिखा है, ‘अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें, तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है।’

यह रिया और गौरव की वॉट्सऐप रिट्राइव्ड चैट है। यानी जिसे डिलीट कर दिया था उसे वापस हासिल किया गया है। उनके बीच यह बातचीत 2017 में हुई थी।

यह रिया और गौरव की वॉट्सऐप रिट्राइव्ड चैट है। यानी जिसे डिलीट कर दिया था उसे वापस हासिल किया गया है। उनके बीच यह बातचीत 2017 में हुई थी।

दूसरी चैट: इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, “तुम्हारे पास एमडी है?” यहां एमडी का मतलब ‘मेथिलीन डाइऑक्सी मेथामफेटामाइन’ माना जा रहा है, जो एक ड्रग्स है।

इस चैट में रिया स्वीकार करती हैं कि उन्होंने ड्रग्स लिया है।

इस चैट में रिया स्वीकार करती हैं कि उन्होंने ड्रग्स लिया है।

तीसरा चैट: 8 मार्च 2017 को किए इस चैट में रिया गौरव से कहती है, ‘‘अगर बहुत तेज नशा करने वाले ड्रग्स की बात करूं तो ऐसा मैंने ज्यादा नहीं किया है। एक बार एमडीएमए लिया था।’’ इस चैट से साफ है कि रिया ने ड्रग्स ली है। इसे बाद वह गौरव से पूछती है, ‘‘क्या तुम्हारे पास एमडी है?’’

गोवा के अंजुना इलाके में है गौरव का रिजॉर्ट

गौरव आर्य के गोवा के अंजुना और वागाटोर इलाके में रिजॉर्ट और कैफे हैं। गौरव, पुरानी दिल्ली के रहने वाले हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक एडवरटाइजिंग कंपनी से की थी। उन्होंने यूनाइटेड किंगडम से म्यूजिक की पढ़ाई की। वे 2007 से गोवा में हैं।

यह फोटो गौरव आर्य के अंजुना इलाके में स्थित रिजॉर्ट की है।

यह फोटो गौरव आर्य के अंजुना इलाके में स्थित रिजॉर्ट की है।

पिता हॉस्पिटैलिटी बिजनेस में, बहन का कपड़ों का कारोबार
गौरव के पिता राम आर्य हॉस्पिटैलिटी बिजनेस में हैं। गौरव मीडिया इंडस्ट्री से भी जुड़े हुए हैं। उनके भाई अविजीत आर्य की डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी है, जो होटल के रेवन्यू को बढ़ाने का काम करती है। गौरव की बहन सिमरन डिजाइनर कपड़े की ब्रांड ‘कारोसेल’ चलाती हैं, जिसका आउटलेट उनके ही रिजॉर्ट में है।

0

Related posts

जिस वॉट्सऐप ग्रुप में दीपिका ने लिखा था ‘माल है क्या’, उसकी खुद ही एडमिन निकलीं; ग्रुप से इंडस्ट्री की कई हस्तियां जुड़ी थीं

News Blast

मजदूरों के बाद बच्चों को शोषण से बचाने निकले सोनू सूद, आगे आकर चाइल्डलाइन का नंबर 1098 डायल करने की अपील की

News Blast

सिर्फ 13 की उम्र में शादी हो गई और फिर ताउम्र बेबाक बनी रही, सलमान-शाहरुख को भी लताड़ लगा देती थी

News Blast

टिप्पणी दें