May 18, 2024 : 12:31 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

चांदनी चौक में ज्वैलरी कारोबारी दो भाइयों ने फांसी लगा की खुदकुशी, फाइनेंसर से 60-70 लाख रुपये कर्ज लिया हुआ था

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • In Chandni Chowk, Two Brothers Of The Jewelery Businessman Hanged Themselves, Had Taken A Loan Of 60 70 Lakh Rupees From The Financier.

नई दिल्ली12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

चांदनी चौक इलाके में दो ज्वेलर भाईयों ने फांसी लगाकर जान दे दी। उनके ऊपर कर्ज चढ़ा हुआ था। घटना बुधवार दोपहर की है। मृतकों की पहचान अंकित गुप्ता (47) और अर्पित गुप्ता (42) के रूप में हुई। दोनों भाईयों के शव तीसरी मंजिल स्थित उनके कारखाने में धोती के सहारे गाटर से लटके मिले। मामले की सूचना पर पुलिस ने शव हॉस्पिटल भेज दिए। जांच के दौरान इनके पास से एक सुसाइड नोट मिला है।

जिसमें उन्होंने आर्थिक स्थिति खराब होने की बात कही है। इस घटना के बाद दोनों के बुजुर्ग पिता ने कहा बेटों ने किसी फाइनेंसर से 60-70 लाख रुपये कर्ज लिया हुआ था। फाइनेंसर और उसके बाउंसर बेटों को परेशान कर रहे थे। पुलिस ने बताया दोनों भाई हौज-काजी इलाके में रहते थे। अंकित और अर्पित का चांदनी चौक मालीवाड़ा में पहली, दूसरी और तीसरी मंजिल पर जेवरात बनाने का काम था।

इनके पिता ने पहली मंजिल पर प्रॉपर्टी डीलिंग का दफ्तर बनाया हुआ था।‌ दोनों भाइयों को कारोबार में घाटा हुआ तो उन्होंने इलाके के ही एक फाइनेंसर से ऊंचे ब्याज पर मोटा कर्जा ले लिया। लॉक डाउन में कारोबार मंदा हो गया। फाइनेंसर ने अपने रुपये मांगने शुरू कर दिए। इससे दोनों बुरी तरह परेशान हो चुके थे। बुधवार दोपहर दोनों तीसरी मंजिल पर मौजूद थे। करीब तीन बजे एक कर्मचारी ने अंकित और अर्पित को फंदे से लटके हुए देखा। हैं। जिसने दोनों के पिता आदेश्वर को इसकी सूचना दी। इस घटना के बाद कारोबारियों में खासा रोष था।

0

Related posts

10वीं-12वीं की परीक्षाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज दोपहर 2 बजे बाद फैसला सुना सकता है, जेईई-नीट की भी तस्वीर साफ हो सकती है

News Blast

कब खुलेंगे स्कूल; कुछ राज्य चाहते हैं सितंबर से खुलें, कुछ नहीं; वह सब कुछ जो आपके लिए जानना जरूरी है

News Blast

मंत्री जी, सांच को आंच नहीं: राजस्थान में डस्टबिन में मिलीं 500 वैक्सीन वायल में से 20 का बैच नंबर बता रहे, भास्कर के पास अब भी सैकड़ों डोज

Admin

टिप्पणी दें