May 5, 2024 : 1:51 AM
Breaking News
मनोरंजन

एक्ट्रेस का दावा- सुशांत डर के चलते फ्लाइट में बैठने से पहले मोडाफिनिल दवा लेते थे, यूरोप ट्रिप के दौरान तीन दिन कमरे से नहीं निकले

मुंबईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत अक्टूबर 2019 में यूरोप ट्रिप पर गए थे। रिया ने बताया कि उन्हें यूरोप में मॉडलिंग के लिए जाना था, जिसे सुशांत ने ट्रिप में बदल दिया। -फाइल फोटो

  • रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में दावा किया कि सुशांत 2013 में डिप्रेशन में गए थे, तब से मोडाफिनिल ले रहे थे
  • एक्ट्रेस के मुताबिक, सुशांत ने खुद अपनी कंपनी का नाम उनके नाम पर रखा था, भाई शोविक से थी उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच 7 दिन से जारी है। इस बीच रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया और अपनी बात रखी। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि सुशांत को फ्लाइट में डर लगता था, जिसके लिए वे मोडाफिनिल नाम की दवा लेते थे। उनके मुताबिक, अक्टूबर 2019 में यूरोप टूर पर जाते वक्त फ्लाइट में बैठने से पहले भी सुशांत ने वह दवाई ली थी।मोडाफिनिल आमतौर पर ज्यादा नींद आने की बीमारी (नार्कोलेप्सी) के लिए दी जाती है।

‘पेरिस पहुंचने के बाद 3 दिन तक कमरे से नहीं निकले थे सुशांत’

रिया ने इंडिया टुडे से बातचीत में यूरोप ट्रिप को याद करते हुए रिया ने कहा- जब हम यूरोप के लिए उड़ान भरने वाले थे, तब सुशांत ने कहा कि उसे फ्लाइट में डर लगता है। उसने डॉक्टर की सलाह के बगैर मोडाफिनिल नाम की दवा ली। जब हम पेरिस पहुंचे तो वह तीन दिन तक कमरे से बाहर नहीं निकला। जबकि ट्रिप शुरू करने से पहले वह कह रहा था कि वह बहुत खुश है।

उसने कहा था कि वह ट्रिप को लेकर बहुत एक्साइटेड है। क्योंकि वहां वह अपने वे पहलू दिखा सकता है, जो मुंबई में नहीं दिखा सकता। वह सड़कों पर चलना चाहता था और मस्ती करना चाहता था, जो वह इंडिया में नहीं कर सकता था। हम बहुत खुश थे। मुझे खुद समझ नहीं आया कि आखिर बाद में क्या हुआ?

‘स्विट्जरलैंड में एकदम ठीक था सुशांत’

रिया ने आगे कहा- स्विट्जरलैंड में वह एकदम ठीक था। एनर्जेटिक था। हम इटली पहुंचे और गोथिक होटल में रुके, जिसके बारे में बुकिंग के समय हमें पता नहीं था। हमारे कमरे में गुंबद जैसा ढांचा था, जो मुझे पसंद नहीं आया। मैंने उससे कहा कि हमें कमरा बदलना चाहिए। लेकिन उसने उसी कमरे में रुकने पर जोर दिया। उसने मुझसे कहा कि यहां कुछ था। मैंने कहा कि यह बुरा सपना है। क्योंकि मुझे लगा कि ऐसी जगहों पर लोगों के मन में इस तरह के विचार आ सकते हैं।

मेरे बार-बार कमरा बदलने की सलाह के बावजूद उसने वहीं रुकने का फैसला लिया। उसकी हेल्थ बिगड़ने लगी और उसे एंग्जाइटी अटैक आने लगे। जब मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ तो उसने बताया कि 2013 में उसे डिप्रेशन हुआ था और तब उसने हरीश शेट्टी नाम के साइकाइट्रिस्ट से मुलाकात की थी। उसने मुझे बताया कि हरीश शेट्टी ने ही उसे फ्लाइट में बैठने से पहले मोडाफिनिल लेने की सलाह दी थी। उसके मुताबिक, तब से वह एकदम ठीक था। फिर उसकी हालत और बिगड़ने लगी और हम ट्रिप बीच में ही छोड़कर भारत लौट आए।

‘शोविक के साथ सुशांत की जबर्दस्त बॉन्डिंग थी’

जब रिया से पूछा गया कि वे सुशांत से प्यार करती थीं। फिर भी वे अपने भाई शोविक को ट्रिप पर क्यों ले गई थीं? जवाब में उन्होंने कहा- शोविक की सुशांत के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी। यहां तक कि हम मजाक में शोविक को मेरी सौतन कहा करते थे। सुशांत, शोविक और मैं एक कंपनी ‘रियलिटिक्स’ (Rhealityx) में पार्टनर थे, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंट पर बेस्ड थी।

सुशांत ने खुद मेरे नाम पर कंपनी का नाम रखा था। कंपनी में पार्टनर होने के लिए सभी को 33 हजार-33 हजार रुपए देने थे। शोविक बेरोजगार था। इसलिए उसके पैसे मैंने दिए थे। वह कैट की तैयारी कर रहा था और डाउट था कि वह हमारे साथ जुड़ पाएगा या नहीं। उसे यूरोप ट्रिप पर ले जाने पर जोर सुशांत ने ही दिया था।

‘मैं सुशांत के पैसों पर नहीं पल रही थी’

सुशांत के पैसे खर्च करने के सवाल पर रिया ने कहा- मुझे एक फैशन शूट के लिए पेरिस जाना था। कंपनी ने टिकट्स भेजे थे। सुशांत ने सोचा कि क्यों न इस मौके को यूरोप ट्रिप में बदल दिया जाए। इसलिए उसने वे टिकट कैंसिल कराए (यह बात साबित करने के लिए मेरे पास वे टिकट हैं) और फर्स्ट क्लास के टिकट करा लिए। साथ ही होटल्स समेत ट्रिप के बाकी खर्च का भुगतान भी किया।

वह सब करना चाहता था और मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं थी। मुझे दिक्कत इस बात से थी कि वह कितने पैसे खर्च कर रहा था। मुझे लगा कि यह बहुत महंगी ट्रिप थी। लेकिन उसने वैसा ही किया, जो वह करना चाहता था। मैं सवाल कैसे उठा सकती थी?

इससे पहले वह अपने 6 मेल फ्रेंड्स के साथ थाइलैंड की ट्रिप पर गया था। उसने प्राइवेट जेट बुक किया था 70 लाख रुपए खर्च किए थे। इसलिए ऐसा नहीं है कि वह सिर्फ मुझ पर पैसा खर्च कर रहा था। वह ऐसा ही इंसान था। वह स्टार की तरह जीता था। वह राजा की तरह जीता था। मैं सुशांत के पैसों पर नहीं पल रही थी। हम कपल की तरह रहते थे।

सुशांत केस से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. सुशांत केस में सीबीआई जांच का 7वां दिन:रिया ने बताया यूरोप ट्रिप पर क्या हुआ था, आज पूछताछ के लिए सीबीआई बुला सकती है; सुशांत के पिता ने कहा- मेरे बेटे को जहर दिया गया

2. क्या रिया ने सबूत मिटाए?:रिया ने सुशांत का घर छोड़ने से पहले 8 हार्ड डिस्क का डेटा डिलीट करवाया था; सुशांत के परिवार के वकील बोले- हत्या की साजिश थी

0

Related posts

पापा के कहने पर छोटी सी बच्ची ने मांगी सोनू सूद से मदद,पूछा- सोनू अंकल मां को नानी के घर पहुंचा दोगे ?

News Blast

बॉलीवुड ब्रीफ: ‘इंडियन आइडल 12’ के कंटेस्टेंट को गोद लेना चाहती हैं रेखा, आज से शाहरुख-जॉन करेंगे ‘पठान’ की शूटिंग, जल्दी ही शुरू होगी ‘हेरी-फेरी 3’

Admin

करण जौहर ने किया लॉकडाउन विद द जौहर्स सीरीज का बाइंड अप, शेयर किए थे बच्चों के 45 मजेदार वीडियो

News Blast

टिप्पणी दें