May 17, 2024 : 8:52 AM
Breaking News
MP UP ,CG

अवैध सम्बंधों के शक में तीन भाइयों में हुआ विवाद; दो भाइयों ने मिलकर की तीसरे भाई की हत्या, दोनों अरोपी फरार

लखनऊ32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लखनऊ में दो भाइयों ने मिलकर तीसरे भाई की हत्या करदी। इसके बाद वो दोनों फरार हो गए।

  • चिनहट के मटियारी में देर रात की वादात
  • अवैध सम्बंध की वजह से हुए वारदात

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में सोमवार देर रात दो भाइयों ने मिलकर 35 साल के तीसरे भाई आशीष की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बताया जा रहा आशीष यादव की शादी नहीं हुई थी उसका किसी से चक्कर था। जिसको लेकर तीनों भाइयों में विवाद हो गया। फिलहाल हत्या करने वाले तीनों भाई फरार हैं उनकी तलाश की जा रही हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। एडीसीपी का कहना आरोपियों की तलाश के लिए टीमें लग दी गई हैं।

हत्याकर मौके से फरार हुए दोनों भाई

चिनहट कोतवाली प्रभारी धनजंय पांडेय ने बताया कि,मटियारी में तीन भाई आलोक, अंकुर और आशीष यादव रहते हैं। सोमवार रात करीब 10:30 बजे अंकुर और आलोक ने अपने सगे भाई आशीष की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। दोनों मौके से भाग गए। वारदात की जानकारी आसपास के लोगों को रात करीब 11:30 बजे मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

आशीष की नहीं हुई थी शादी

पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पता चला कि, मृतक आशीष की शादी नहीं हुई थी। उसका किसी महिला से अवैध सम्बध था। जिसको लेकर तीनों भाई में बवाल हुआ। दोंनो भाई से पहले करीब आधे घंटे बहस हुई। तेज तेज आवाज में हो रही बहस की वजह से आस पास के लोग भी बाहर आ गए। उसकी बीच दोनों भाइयों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद फरार होते समय आस पास के लोगों ने देख लिया। पुलिस को सूचना दी घर में आपस में विवाद हुआ है। पुलिस घर पहुंची तब देखा गया हत्या कर फेंका गया शव पड़ा था। फिर उच्च अधिकारी भी मौके पहुंचकर जांच कर रहे हैं।

0

Related posts

अब तक 85,916 संक्रमित, सात करोड़ से ज्यादा लोग सर्विलांस के दायरे में आए; योगी ने कहा- डोर-टू-डोर सर्वे और कांन्टेक्ट ट्रेसिंग पर जोर दें

News Blast

ललितपुर में महिला ने फांसी लगाकर दी जान:बेटी की शादी में लिया कर्ज अदा न कर पाने की फिक्र में लगा ली फांसी, मां को फंदे पर झूलता देख बेटे ने किया आत्महत्या का प्रयास

News Blast

सीएनजी और अंतरराज्यीय बसों के लिए टेंडर 10 तक

News Blast

टिप्पणी दें