May 7, 2024 : 10:03 AM
Breaking News
क्राइम

आगराः पुलिस ने सुलझाया गोलीकांड, चार आरोपी गिरफ्तार, कुछ और की तलाश जारी

आगरा, एबीपी गंगा। आगरा पुलिस ने गोलीकांड की एक घटना को सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में चार शातिर हमलावरों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों से पुलिस ने दो बाइक भी बरामद की हैं. बता दें कि आगरा में बीती 28 जून को प्रोफेसर आरके भारती को गोली मारी दी गई. इसके बाद 14 को फिर उनके भाई पर भी फायरिंग हुई. इन घटनाओं के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई.

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि इस घटना का मास्टर माइंड शिवम है. शिवम फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है. शिवम से पूछताछ में पता चला कि उसके तीन और साथी हैं. जो ताजगंज में एक फ्लैट में रहते हैं. पुलिस ने उन तीनों को भी दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया.

बाद में चारों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि शिवम के पास एक मकान है. जिसकी कीमत लगभग 80- 90 लाख रुपये है. वहीं, प्रोफेसर आर के भारती और उसके भाई हरिकिशन ने उनसे ये मकान 30 लाख में ले लिया.

यही वजह रही कि शिवम और उसका भाई बबलू दोनों इस बात की रंजिश रखने लगे. जिसके बाद शिवम ने अपने भाई बबलू के साथ मिलकर मकान का सौदान करने वाले मोंटू को भी साजिश का हिस्सा बनाया. शिवम ने इस साजिस में अपने अन्य साथी बंटी, राहुल, दीपक, अर्जुन, मोंटू, सुरेश, बॉबी और रवि के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दे दिया. बता दें कि इस पूरी घटना के आरोप में थाना एतमाउद्दोला पुलिस ने सुरेश और मोंटू को पहले ही जेल भेज दिया है. वहीं, अभी राहुल बंटी और अर्जुन फरार हैं, जिन्हें पुलिस तलाश कर रही है.

ये भी पढे़ंः
प्रयागराजः सपा नेता को जान से मारने की कोशिश, समझदारी ने बचाई जान

महाराजगंजः शख्स ने दी जंगल से लकड़ी काटने की सूचना, दबंगों ने खंभे से बांधकर पीटा

Related posts

चेन्नई में ऑनलाइन फूड डिलीवरी की आड़ में गांजा की तस्करी, मेंबर बनाने पर मिलता है कमीशन

News Blast

लेडी कॉन्स्टेबल ने दिखाया रौब, बीच सड़क युवक से साफ कराई पैंट, फिर लगाया जोरदार थप्पड़

News Blast

Nupur Sharma: पैगम्बर मोहम्मद पर टिप्पणी, मुस्लिम देशों का विरोध, अलकायदा की धमकी और 32 लोगों पर FIR

News Blast

टिप्पणी दें