April 26, 2024 : 8:35 AM
Breaking News
MP UP ,CG

भाजपा विधायक के नाम से वायरल हुआ फर्जी पत्र, विधायक देवमणि द्विवेदी ने कहा- मुझे खुद नहीं पता यह किसने किया

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow BJP MLA Surrounds Yogi Sarkar; List Of 16 MLAs Released And Asked What Action Has Been Taken So Far In Their Cases

लखनऊ32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भाजपा के विधायक देवमणि द्विवेदी के नाम से एक फर्जी पत्र वायरल हो रहा है जिसमें पूछा गया है कि 17 ठाकुर विधायकों के खिलाफ दर्ज मुकदमों में सरकार की तरफ से क्या कार्रवाई की गई है।

  • कुछ दिनों पहले भी लम्भुआ विधायक ने सरकार से पूछा था सवाल
  • विधायक देवमणि द्विवेदी के नाम से अवनीश अवस्थी को लिखा गया था पत्र

उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर जिले के लम्भुआ से भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी के नाम से एक फर्जी लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल लेटर में 17 विधायकों की लिस्ट उनके मुकदमों के साथ जारी की गई है। इस पत्र को सरकार के वरिष्ठ अधिकारी अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी को संदर्भित किया गया है। पत्र में उन्होंने इन लंबित मुकदमों के बारे में जानकारी मांगी गई है। हालांकि खुद भाजपा के विधायक ने इस तरह का पत्र जारी करने से इंकार किया है।

विधायक देवमणि का कहना है यह पत्र एकदम फर्जी है। मुझे खुद नहीं मालूम ये तो सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी हुई। ऐसा कोई पत्र भी जारी हुआ है। इसकी जांच करवा रहा हूं कि किसने इस तरह का काम किया है।

विधायक के नाम से जारी फर्जी पत्र

विधायक के नाम से जारी फर्जी पत्र

सुल्तानपुर के विधायक ने पहले भी सरकार से किए थे सवाल

सुल्तानपुर में लंभुआ विधान सभा सीट से भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी ने इससे पहले भी यूपी सरकार के कार्यकाल में ब्राह्मणों की हत्या को लेकर प्रश्न पूछने के लिए विधानसभा की प्रक्रिया और संचालन नियमावली 1958 के तहत सूचीबद्ध कराने के लिए प्रपत्र दिया था।

भाजपा विधायक ने मांगे इन सवालों के जवाब

तीन सालों में कितने ब्राह्मणों की हत्या हुई? कितने हत्यारे पकड़े गए? कितने हत्यारों को पुलिस सजा दिलाने में कामयाब हुई? ब्राह्मणों की सुरक्षा को लेकर सरकार की आगे क्या योजना है? क्या ऐसे में सरकार ब्राह्मणों को शस्त्र लाइसेंस देने में प्राथमिकता देगी? कितने ब्राह्मणों ने शस्त्र लाइसेंस अप्लाई किया और कितने को लाइसेंस मिला?

0

Related posts

ललितपुर में युवक की मौत:खेत जाते वक्त रेल पटरी पर ट्रेन से कटा, तीन दिन में तीन लोग हो चुके ऐसे हादसों का शिकार

News Blast

बेतरतीब नालियों में जालियां और रैंप नहीं लगाने से गिर रहे बाइक सवार

News Blast

प्रधानमंत्री मोदी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में

News Blast

टिप्पणी दें