April 27, 2024 : 7:39 AM
Breaking News
MP UP ,CG

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है बिकरु कांड पर बनी फिल्म ‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ का ट्रेलर, हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के कारनामों पर बनी है यह वेब सीरीज

कानपुरएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के जीवन और उसके कारनामों को लेकर एक वेब सीरीज बनाई गई है। इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लांच कर दिया गया है जो बहुत ही कम समय में हिट साबित हुआ है।

  • बहुत कम समय में ही लाखों लोग सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को देख चुके हैं
  • हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के जीवन से लेकर एनकाउंटर तक की कहानी दिखाई गई है

उत्तर प्रदेश में कानपुर के बिकरु कांड ने पूरे प्रदेश ही नहीं देश को भी झकझोर कर रख दिया था। दो जुलाई की रात को हुई पुलिस मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। बाद में इस घटना का मास्टरमाइंड विकास दुबे को उज्जैन से पकड़ा गया था। कानपुर आते समय गाड़ी पलटने के बाद वह भागने की कोशिश में मारा गया था। अब इस पूरी घटना को लेकर वेब सीरीज के प्रोड्यूसर ने पूरी फिल्म बनारस में तैयार की है। इसका ट्रेलर भी सोशल मीडिया पर लांच कर दिया गया है जो कम समय में वेब सीरीज के ट्रेलर को लाखों की तादाद में लोग देख चुके हैं।

“प्रकाश दुबे कानपुर वाला

कानपुर के चर्चित बिकरु कांड बन रही वेब सीरीज बॉलीवुड स्टार गोविंदा के चचेरे भाई आकाश गहरवार और उनके साथी प्रशांत गहरवार बना रहे हैं इस पूरी फिल्म के प्रोड्यूसर प्रशांत गहरवार हैं। फिल्म में अपराधी विकास दुबे से जुड़ी सारी घटनाओं का विस्तार से वर्णन किया गया है और फिल्म के नाम को अपराधी विकास दुबे उस डायलॉग से लिया गया है, जो उसने उज्जैन में गिरफ्तारी के समय चिल्ला कर कह रहा था- मैं हूं विकास दुबे कानपुर वाला। इसी से मिलता जुलता नाम वेबसीरीज का रखा गया है।

फिल्म का नाम है प्रकाश दुबे कानपुर वाला इस वेब सीरीज पर आने से पहले ही धमाल मचा दिया है। सोशल मीडिया पर तेजी से इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखने के लिए युवाओं के साथ साथ प्रदेश के बाहर के लोग भी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अपराधी विकास दुबे से जुड़ी सभी घटना को बड़े ही विस्तार से दिखाया गया है। फिल्म के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर भी जारी कर दिया गया है।

फिल्म में एक्शन भी और राजनीति भी
अपराधी विकास दुबे के ऊपर बनी फिल्म प्रकाश दुबे कानपुर वाले वेब सीरीज में जहां दबंगई देखने को भी मिलेगी तो वही अपराध की दुनिया में नाम कमाने के साथ-साथ किस तरीके से राजनेताओं के करीब आया या सब भी देखने को मिलेगा। साथ ही साथ हंसी और बुध जाने वाले हिंदी वेब सीरीज में रखे गए हैं पूरी फिल्म में कानपुर में बोले जाने वाली भाषा का प्रयोग किया गया है फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी के साथ अपराधी विकास दुबे का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी के रोल में आकाश गहरवार नजर आए हैं।

क्या बोले कानपुर वाले
अपराधी विकास दुबे के ऊपर बन रही वेब सीरीज के ट्रेलर को लेकर कानपुर के रामजी पाल, अतुल मिश्रा व वाचस्पति पांडे ने कहा कि ट्रेलर धमाकेदार है इसको देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं और यह भी जानना चाहता हूं कि अपराध की दुनिया में इतना बड़ा नाम बनाने के साथ-साथ राजनीति में भी वह कैसे आ गया।

कानपुर का बिकरु कांड

2 और 3 जुलाई की रात पुलिस की एक टीम विकास दुबे के घर दबिश देने गई थी। इसकी भनक विकास दुबे को पहले ही पुलिस से ही लग गई थी। इसके बाद विकास दुबे ने पुलिस वालों पर हमला कर दिया, जिसमें उसके कई साथी मौजूद थे। इस हमले से पुलिस के 8 जवान शहीद हो गए थे। हत्याकांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे को उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया था। उत्तर प्रदेश आते समय कानपुर के पास पुलिस की गाड़ी पलट गई। इसी बीच भागने के दौरान एनकाउंटर में मारा गया।

0

Related posts

रेलवे फाटक में फंसी 35 यात्रियों से भरी बस:सामने से आ रही थी ट्रेन, सिग्नल रेड होने से 500 मीटर पहले ही रुक गई ट्रेन, यात्रियों की सांसें फूलीं, महिलाओं और बच्चों सहित जान बचाकर भागे

News Blast

संदिग्ध हालात में करंट लगने से विवाहिता की मौत:लखनऊ जानकीपुरम की घटना, परिजनों ने करंट लगाकर हत्या करने का लगाया आरोप, पति ने कहा पोछा लगाते वक्त हुआ हादसा

News Blast

एक दिन में अब तक के सबसे ज्यादा 396 संक्रमित मिले; सितंबर के 17 दिन में ही 5467 पाॅजिटिव, 86 माैतें

News Blast

टिप्पणी दें