May 17, 2024 : 3:35 PM
Breaking News
क्राइम

भदोहीः उलट गया छात्रा से रेप और हत्या का मामला, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में नहीं हुई पुष्टि

भदोही, एजेंसी। भदोही जिले के एक गांव की छात्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके साथ बलात्कार और तेजाब से जलाये जाने की पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के एक गांव में 17 साल की लड़की सोमवार को मवेशी चराने गई थी. घर नहीं लौटने पर परिजन ने उसके अपहरण की आशंका जतायी थी. उसका शव बुधवार दोपहर मिला था. शुरू में आशंका जतायी गयी थी कि बलात्कार के बाद हत्या कर उसके शव को तेजाब से जलाया गया था. मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये दोनों ही बातें निर्मूल साबित हुईं.

सिंह ने बताया कि शुरुआत में दो डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया था. बाद में परिजन की मांग पर पांच डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया, जिसकी वीडियोग्राफी भी की गयी. दूसरे पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में भी यह बात सामने आयी है कि किशोरी के साथ बलात्कार नहीं हुआ था. साथ ही उसकी मौत डूबने से हुई और शव काफी देर तक पानी रहने से उसकी त्वचा काली पड़ गयी थी. शायद इसीलिये ऐसा लग रहा था कि उसे तेजाब से जलाया गया है.

बता दें कि भदोही में इस मामले के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने दुद्धी लुंबनी स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया था. परिजनों का आरोप था कि गांव के भट्ठा मालिकों ने अपने साथियों के साथ किशोरी के साथ गैंगरेप किया है. परिजनों ने कहा कि किशोरी को रेप के बाद तेज़ाब से जलाकर हत्या कर दी और उसके शव को नदी में फेंक दिया ताकि पहचान उजागर न हो. हालांकि. अब पोस्टमॉर्टम के बाद ये साफ हो गया है कि दोनों ही बातें निराधार हैं.

ये भी पढ़ेंः
भदोही रेप मामला: BJP विधायक सहित 6 को मिली क्लीन चिट, भतीजा गिरफ्तार

यूपी: स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने किया बरेली का दौरा, बोले- कोरोना को लेकर जल्द मिलेंगी और सुविधाएं

Related posts

Rakulpreet से पूछताछ शूरू, Deepika की मैनेजर पहुंची NCB दफ्तर

News Blast

Honeytrap में फंसे DRDO के वैज्ञानिक की कहानी

News Blast

Mukesh Ambani Antilla Scorpio case: मनसुख हिरेन के मोबाइल फोन की तलाश में जुटी पुलिस

Admin

टिप्पणी दें