May 9, 2024 : 11:18 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Reliance Jio और Airtel के इन रिचार्ज पैक में फ्री इंटरनेट डाटा के साथ मिल रहे हैं कई ऑफर्स

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियां इस समय कई प्लान्स और ऑफर्स पेश कर रही है. रिलायंस जियो ने अभी हाल ही में अपने यूजर्स को ज्यादा डाटा देने के लिए नए प्लान्स लेकर आई है. ये प्लान उन लोगों के लिए भी बहुत फायदेमंद साबित होंगे जो कि घर से ऑफिस का काम कर रहे हैं. जियो के ये प्लान्स एयरटेल को चुनौती देंगे.

349 रुपये वाले प्लान के ऑफर्स

जियो के 349 रुपये वाले प्लान में हर दिन 3GB डेटा दिया जा रहा है. इसके प्लान के तहत यूजर्स को कुल 84 GB डेटा मिलेगा. हर दिन मिलने वाले डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 64Kbps की हो जाएगी. जियो के इस पैक में जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉल करने के सुविधा मिल रहा है. इसके अलावा जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 मिनट्स की FUP है. इसके प्लान के तहत हर दिन 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे. साथ ही जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन तक की है.

जियो इन प्लांस में भी मिल रहा 3GB डेटा

इसके अलावा रिलायंस जियो के दो और ऐसे प्लान हैं, जिनके तहत 3 GB डेटा हर दिन दिया जा रहा है. इसमें 401 रुपये में जो प्लान दिया जा रहा है, उसकी वैलीडिटी 28 दिन की है. साथ ही 999 रुपये वाला प्लान 252 दिन तक वैलिड है. जियो के 401 रुपये वाले प्लान के तहत यूजर्स को तीन GB डेटा और 6 GB एक्सट्रा डेटा के हिसाब से 90 GB डेटा दिया जाएगा. साथ ही इसमें डिज्नी+हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

एयरटेल का 349 रुपए वाला प्लान

एयरटेल भी यूजर्स के लिए 349 रुपये में प्लान पेश कर रहा है. हालांकि जियो के मुकाबले एयरटेल इतने रुपये में थोड़ा कम डेटा दे रहा है. इस प्लान के तहत यूजर्स को हर दिन 2 GB डेटा ऑफर किया जा रहा है.साथ ही 100 एसएमएस फ्री भी कर सकते हैं. एयरटेल के इस प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग करने की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा इस प्लान में अमेजन प्राइम के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ एयरटेल एक्सट्रीम ऐप प्रीमियम और विंक म्यूजिक की भी मेंबरशिप मिलती है. ये प्लान 28 दिन तक वैलिड रहेगा.

यह भी पढ़ें 

Related posts

There Will Be Four Modules In The Co-WIN App, This Is How You Can Register For A Vaccine

Admin

सेफ्टी और लुक दोनों: फेस को दूसरों से अलग बनाते हैं डिजिटल मास्क, ये वायरस को मारेंगे और एयर प्यूरिफाई भी करेंगे

Admin

राहत की बात, इंदौर में डेढ प्रतिशत से नीचे पहुंची कोरोना से संक्रमण दर

News Blast

टिप्पणी दें