May 19, 2024 : 9:54 PM
Breaking News
करीयर

OPSC Recruitment: ओडिशा में 210 असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर की भर्ती, यहां पढ़ें आवेदन प्रक्रिया, चयन प्रक्रिया, योग्यताएं समेत पूरी खबर

OPSC Recruitment 2020: ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन (ओपीएससी) ने पंचायती राज & ड्रिंकिंग वाटर डिपार्टमेंट के अंतर्गत 210 असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन पत्र आमंत्रित किया है. इच्छुक कैंडिडेट इन पदों पर अपना ऑनलाइन आवेदन अंतिम तारीख- 25-09-2020 रात 11:59 बजे तक सबमिट कर सकते हैं.

कुल रिक्तियों की संख्या 210 पद

महत्वपूर्ण डेट्स:

  • ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत- 26-08-2020 से.
  • ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट- 25-09-2020 रात 11:59 बजे तक.
  • रजिस्टर्ड ऑनलाइन आवेदन के सब्मिशन की लास्ट डेट- 05-10-2020 तक.

पदों का विवरण:

  1. असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (सिविल)- 210 पद.

पात्रता मापदंड:

शैक्षिक योग्यता इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट के पास किसी  मान्यता प्राप्त इंस्टिट्यूट या यूनिवर्सिटी से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होना अनिवार्य है.

आयु सीमा इस पद पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट की आयु 01 जनवरी 2020 के आधार पर 21 साल से कम और 32 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए.

नोट कैंडिडेट को मैक्सिमम ऐज में गाइड लाइन के अनुसार ढील दी जाएगी.

आवेदन शुल्क ओडिशा स्टेट के एससी / एसटी एंड पीडब्ल्यूडी कैंडिडेट को आवेदन शुल्क से फ्री रखा गया है जबकि आवेदन करने वाले बाकी कैंडिडेट के लिए  500/- रूपए आवेदन शुल्क तय किया गया है.

कैसे करें अप्लाई?

इन पदों पर सिर्फ ऑनलाइन मोड में किए गए आवेदन ही मान्य किए जाएंगे. बाकी किसी भी मोड में किए गए आवेदन पर कोई विचार नहीं किया जाएगा.

सिलेक्शन प्रोसेस पात्र एवं योग्य कैंडिडेट्स का सिलेक्शन रिटेन एग्जाम (प्रीलिम्स + मेंस एग्जाम) और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

इम्पोर्टेन्ट लिंक्स इन पदों पर आवेदन से सम्बंधित किसी भी जानकारी के लिए कैंडिडेट आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

Related posts

बिना परीक्षा पास होंगे 10वीं बोर्ड के स्टूडेंट्स, प्री- बोर्ड परीक्षाओं के आधार पर अगली क्लास में होंगे प्रमोट

News Blast

गांव में नेटवर्क नहीं होने से पढ़ाई में हो रही थी दिक्कत,पहाड़ पर नेटवर्क मिला तो स्वप्नाली ने वहीं झोपड़ी बनाकर शुरू की ऑनलाइन क्लास

News Blast

लॉकडाउन के बीच स्टूडेंट्स और पैरेंट्स से बातचीत करेंगे मानव संसाधन विकास मंत्री, सोमवार को एक बजे ट्विटर पर होंगे लाइव

News Blast

टिप्पणी दें