May 13, 2024 : 6:16 AM
Breaking News
खेल

इंग्लिश ऑलराउंडर वोक्स ने आईपीएल खेलने से मना किया, उनकी जगह दिल्ली टीम में द.अफ्रीका के एनरिच नोर्त्जे शामिल

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Delhi Capitals Anrich Nortje Replace To Chris Woakes In IPL 2020 Corona Affect News Updates

24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्त्जे ने 6 टेस्ट और 7 वनडे खेले। वहीं, क्रिस वोक्स (दाएं) ने अब तक 37 टेस्ट और 101 वनडे खेले हैं।

  • आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने इंग्लैंड के क्रिस वोक्स को नीलामी में 1.5 करोड़ रु. में खरीदा था
  • तेज गेंदबाज नोर्त्जे पिछली बार कोलकाता के साथ थे, लेकिन चोट के कारण आईपीएल में डेब्यू नहीं कर सके

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से ठीक एक महीने पहले कोरोनावायरस के कारण बदलाव देखने को मिला है। इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने टूर्नामेंट नहीं खेलने का फैसला किया है। उनकी जगह फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने दक्षिण अफ्रीका के एनरिच नोर्त्जे को टीम में शामिल किया जाएगा। इस बार आईपीएल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है।

फ्रेंचाइजी ने अपने बयान में वोक्स के नाम वापस लेने का कारण नहीं बताया है। हालांकि, सूत्रों की मानें तो इंग्लिश ऑलराउंडर ने कोरोना महामारी से बदले माहौल के कारण अपनी सेहत को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है।

दिल्ली ने वोक्स को 1.5 करोड़ में खरीदा था
दिल्ली कैपिटल्स ने वोक्स को आईपीएल नीलामी में 1.5 करोड़ रु. में खरीदा था। वहीं, तेज गेंदबाज नोर्त्जे पिछली बार कोलकाता के साथ थे, लेकिन चोट के कारण आईपीएल में डेब्यू नहीं कर सके थे। हालांकि, इस बार नोर्त्जे की आईपीएल में डेब्यू की पूरी संभावना है।

नोर्त्जे ने भारत के खिलाफ ही टेस्ट डेब्यू किया था
कैपिटल्स टीम के साथ जुड़ने पर नोर्त्जे ने कहा, ‘‘इसमें कोई शक नहीं है कि इस टूर्नामेंट में खेलने से बहुत ज्यादा सीखने को मिलेगा।’’ इस तेज गेंदबाज ने 2019 में भारत के खिलाफ ही टेस्ट डेब्यू किया था। उन्होंने अब तक अफ्रीकी टीम के लिए 6 टेस्ट में 19 और 7 वनडे में 14 विकेट लिए हैं। उनके नाम 3 टी-20 में 2 विकेट दर्ज हैं।

0

Related posts

पंजाब की जीत का एनालिसिस: बल्लेबाजी में राहुल-गेल ने संभाला; कोहली-मैक्सवेल और डिविलियर्स का विकेट लेने वाले हरप्रीत रहे एक्स फैक्टर

Admin

किंग्स इलेवन पंजाब की दमदार फील्डिंग, बाउंड्री पर पूरन की छलांग को जोंटी रोड्स का सलाम; तेवतिया ने 12 बॉल पर बनाए 45 रन

News Blast

लार्ड्स में कोहली और टीम इंडिया दोनों का रिकॉर्ड खराब:4 पारियों में विराट के केवल 65 रन, टीम इंडिया 18 टेस्ट में केवल दो ही जीत सकी

News Blast

टिप्पणी दें