May 18, 2024 : 6:39 PM
Breaking News
करीयर

Sarkari Naukri LIVE Updates: यहां जानें, राज्य के किन सरकारी विभागों में निकली हैं भर्तियां

Sarkari Result 2020, Sarkari Naukri Job 2020 LIVE Updates: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए खुशी की खबर है. कोरोना काल में राज्य के कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकली हुई है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बिना देरी किए इन पदों के लिए आवेदन कर दें.

SSC Stenographer परीक्षा के लिए डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन शुरू होंगे सितंबर से, यहां पढ़ें डिटेल्स
SSC Stenographer DV Round Dates Declared: स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) ने मध्य प्रदेश रीज़न के लिए एसएससी स्टेनोग्राफर सी और डी परीक्षा 2018 के लिए डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन यानी डीवी राउंड का शेड्यूल डिक्लेयर कर दिया है. वे कैंडिडेट्स जिन्होंने एसएससी स्टेनोग्राफर सी और डी परीक्षा 2018 के लिए आवेदन किया हो, वे डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन के बारे में विस्तार से जानने के लिए एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

SEBI ने सीनियर लेवल पदों पर अप्लाई करने की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर की, यहां पढ़ें डिटेल्स
SEBI Recruitment 2020: मार्केट रेग्यूलेटर सेबी ने सीनियर लेवल के 147 पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि एक बार फिर आगे बढ़ा दी है. सबसे पहले 07 मार्च को ये वैकेंसीज़ निकली थीं जब सेबी ने अपने काम को और प्रभावशाली तरीके से तथा जल्दी करने के लिए इंप्लॉइज को बढ़ाने की योजना बनायी थी. उस समय इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 मार्च तय की गयी थी.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

IBPS exams: 9 अगस्त को होने वाली आईबीपीएस परीक्षा स्थगित, पढ़ें नई परीक्षा तिथि एवं ऑफिशियल नोटिस
IBPS Exam date announced {New} 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (IBPS) ने कई पदों पर भर्ती के लिए 9 अगस्त 2020 को आयोजित होने वाली परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है. इन पदों केलिए होने वाली परीक्षा के स्थगित होने संबंधी सूचना आईबीपीएस की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई है. जो कैंडिडेट्स 9 अगस्त 2020 को होने वाली परीक्षा के लिए ऑनलाइन अप्लाई किये थे वे इसकी जानकारी इंस्टीट्यूट की वेबसाइट पर भी चेक कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RRB NTPC Exam: जल्द जारी हो सकती है आरआरबी एनटीपीसी एग्जाम डेट, पढ़ें रेलवे भर्ती परीक्षा तिथि डिटेल्स
RRB NTPC Exam date Updates: रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) जल्द ही उन अभ्यर्थियों को खुशखबरी देने वाला है जिन्होंने एनटीपीसी की परीक्षा के लिए अपना आवेदन किया हुआ है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि रेलवे भर्ती बोर्ड जल्द ही एनटीपीसी की एग्जाम डेट को घोषित कर सकता है. लेकिन इस सम्बन्ध में अभी कोई ऑफिशियल नोटिस जारी नहीं किया गया है की इस एग्जाम को कब कराया जाएगा.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Army Recruitment 2020: 10वीं -12वीं पास की आर्मी में भर्ती, जीडी, क्लर्क और टेक्नीकल के लिए करें अप्लाई
Army Recruitment 2020: आर्मी रिक्रूटिंग ऑफिस, कोटा ने अजमेर, बारां, बूंदी, भीलवाडा, चित्तौड़गढ़, झालावाड़, कोटा और राजसमंद के युवाओं की आर्मी में भर्ती के लिए रैली का आयोजन किया है. ऐसे युवा जो रैली में शामिल होना चाहते हैं वे अपना ऑनलाइन आवेदन लास्ट डेट- 31 अगस्त 2020 तक जरूर सबमिट कर दें.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

MPPEB Jail Prahari Recruitment: मध्य प्रदेश में 282 जेल प्रहरी की निकली वैकेंसी, 10वीं पास कर सकते हैं अप्लाई
MPPEB Jail Prahari Recruitment 2020: मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (एमपीपीईबी) ने जेल मुख्यालय, मध्यप्रदेश भोपाल के तहत 282 जेल प्रहरी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. ऐसे अभ्यर्थी जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे जल्द से जल्द अपना ऑनलाइन आवेदन भेज दें क्योंकि आवेदन करने की लास्ट डेट 10 अगस्त 2020 ही है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Jammu & Kashmir Public Service Commission ने MO पद पर मांगे आवेदन, ऐसे करें अप्लाई
JKPSC Recruitment 2020: जम्मू एंड कश्मीर पब्लिक सर्विस कमीशन ने मेडिकल ऑफिसर के 500 पदों पर योग्य उम्मीवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं, ऐसा करने के लिए जेकेपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट का एड्रेस है www.jkpsc.nic.in.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

SSC Constable Recruitment: दिल्ली पुलिस में 5846 कांस्टेबल की निकली वैकेंसी, ऐसे करें एसएससी कांस्टेबल के लिए अप्लाई
SSC Constable Recruitment 2020 in Delhi Police: स्टाफ सलेक्शन कमीशन (एसएससी) ने दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के 5846 पदों पर नोटिफिकेशन जारी करके 12वीं पास अभ्यर्थियों से आवेदन मांगा है. ऐसे अभ्यर्थी जो दिल्ली पुलिस में नौकरी करना चाहते हैं वे अपना आवेदन लास्ट डेट 07-09-2020 तक एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर सबमिट कर दें.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RSMSSB राजस्थान में 195 ईसीजी टेक्नीशियन की निकली है वैकेंसी, जानें कैसे होगा चयन और अन्य डिटेल्स
RSMSSB ECG Technician Recruitment 2020: राजस्थान सबऑर्डिनेट एंड मिनिस्ट्रियल स्टाफ सलेक्शन बोर्ड (आरएसएमएसएसबी) ने 195 ईसीजी टेक्नीशियन की भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया है. ऐसे अभ्यर्थी जो इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं वे अपना ऑनलाइन आवेदन लास्ट डेट 04 सितम्बर 2020 तक सबमिट कर दें.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Related posts

96.2% साक्षरता दर के साथ केरल फिर बना देश का सबसे साक्षर राज्य, आंध्र प्रदेश 66.4% के साथ सबसे पीछे, पुरुषों से 14.4% कम महिला साक्षरता दर

News Blast

IGCAR Recruitment 2021: इंदिरा गांधी सेंटर फॉर एटॉमिक रिसर्च में नौकरी का सुनहरा मौका, 30 जून तक करें आवेदन

News Blast

संक्रमित मिलने पर पूरी तरह बंद नहीं होगा ऑफिस, स्वास्थ्य मंत्रालय ने संस्थानों में कामकाज को लेकर जारी की नई गाइडलाइन

News Blast

टिप्पणी दें