May 6, 2024 : 9:18 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

OnePlus Nord की पहली सेल 6 अगस्त को होगी, जानिए फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Tech
  • OnePlus Nord’s First Sale Will Be On August 6, Know The Price And Specifications Of The Phone

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

‘नेवर सैटल’ टैगलाइन के साथ OnePlus हमेशा ही अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करता रहा है। हाल ही OnePlus ने अपना नया फ्लैगशिप फोन OnePlus Nord लॉन्च किया है। 21 जुलाई को हुआ इसका लॉन्च दुनिया का पहला ऑगमेंटेड रियलिटी यानी AR स्मार्टफोन लॉन्च था। अब प्रशंसकों के लिए खुशख़बरी यह है कि इस शानदार फोन की पहली सेल 6 अगस्त को शुरू होने जा रही है। 6 अगस्त को मध्यरात्रि 12 बजे से यह फोन amazon.in, oneplus.in, देशभर में फैले OnePlus स्टोर और OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

आकर्षक ऑफर्स

इस फोन की पहली सेल 6 अगस्त से शुरू होगी। जिन रेड केबल क्लब मेंबर्स ने अपना OnePlus Nord प्रीबुक किया है, वे इसी दिन अपना फोन OnePlus स्टोर से कलेक्ट कर सकेंगे। ऑफलाइन प्रीबुक कराने वाले अन्य सदस्य अपने नजदीकी OnePlus स्टोर से इसे कलेक्ट कर सकते हैं। जबकि रिलायंस डिजिटल और मायजियो स्टोर से इस फोन को 7 अगस्त से 12 अगस्त के बीच खरीदा जा सकेगा। जबकि दूसरे ऑथराइज्ड आफलाइन रिटेल पार्टनर्स से इस फोन को 12 अगस्त के बाद खरीदा जा सकेगा। इस फोन के साथ रेड केबल क्लब मेंबर्स को 50 जीबी क्लाउड स्टोरेज और 6 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी भी मिलेगी।

सबसे ज्यादा प्रीबुक हुआ फोन

प्रीबुकिंग के मामले में OnePlus Nord ने नया कीर्तिमान बनाया है। रिलीज डेट से पहले फुल अमाउंट प्रीपेड ऑर्डर्स के आधार पर यह स्मार्टफोन Amazon.in पर सबसे ज्यादा प्रीबुक किया गया फोन है। हाल ही OnePlus ने इस फोन के लिए यूनीक ऑनलाइन पॉप—अप इवेंट आयोजित की थी, जिसमें यूजर्स रजिस्टर करने के बाद अपना अवतार क्रिएट कर सकते थे और उसे इंस्टाग्राम पर अपलोड कर सकते थे। जिन्होंने इसके लिए रजिस्टर किया, उन्हें 27 जुलाई से 30 जुलाई के बीच OnePlus Nord खरीदने के लिए पॉप—कोड मिले और वे उसी दिन इस डिवाइस को प्रीबुक करने के लिए एलिजिबल हुए। इसके अलावा OnePlus ने इसके लिए दुनिया का पहला ऑगमेंटेड रियलिटी यानी AR स्मार्टफोन लॉन्च भी आयोजित किया।

कीमत

OnePlus Nord की कीमत 24,999 रुपए से शुरू है। इसका 6GB + 64GB मॉडल 24,999 रुपए का है, लेकिन यह मॉडल अमेजॅन पर सितंबर में एक्सक्लूसिवली उपलब्ध होगा। 6 अगस्त से जिस मॉडल की सेल शुरू हो रही है, वह 8GB RAM + 128GB Storage युक्त है और इसकी कीमत 27,999 रुपए है। इसके अलावा इसका 12GB RAM + 256GB Storage मॉडल 29,999 रुपए में उपलब्ध होगा।

Advertisement

0

Related posts

Jodhpur News: चाइनीज मांझे पर पुलिस कमिश्नर ने जारी की निषेधाज्ञा, जानिए कब से कब तक रहेगी

News Blast

तीसरे क्वार्टर के दौरान फोन शिपमेंट में आई 17 फीसदी की बढ़त, टॉप-5 में चार चीनी कंपनियों शामिल

News Blast

कहीं आपके स्मार्टफोन में कोई नकली ऐप तो नहीं! सरकार की फेक ऑक्सीमीटर ऐप के बारे में एडवाइज़री

News Blast

टिप्पणी दें