May 16, 2024 : 6:46 AM
Breaking News
मनोरंजन

बहन मीतू ने सुशांत के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा-‘जो दर्द और खालीपन तुम छोड़ गए वो शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता’

14 मिनट पहले

Advertisement
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की चार बहनों में से एक मीतू सिंह ने रक्षाबंधन के एक दिन बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने भाई को याद किया।

मीतू की यह पहली इंस्टाग्राम पोस्ट थी जिसमें उन्होंने लिखा, ‘भाई, हम अब भी गहरे सदमे में हैं और यह विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि तुम हमारे साथ नहीं हो। असहनीय दर्द और खालीपन जो तुम हमारे पीछे छोड़ गए हो, वो शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मेरे अनमोल भाई, मेरी जान, मैं अभी भी तुम्हें गुड बाय नहीं कह सकती। हमारा पवित्र बंधन दिल में हमेशा बना रहेगा और यह अनंत तक जीवित रहेगा। मैं हमारी खूबसूरत यादों पर हंसती और रोती रहूंगी, जब तक हम दोबारा ना मिलें भाई। हम हमेशा तुम पर गर्व करते रहेंगे।’

इसी पोस्ट को सुशांत की दूसरी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर करते हुए लिखा, मेरी रूबी दी, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। आप हमारी सबसे बहादुर बहन हैं। वह हमारे साथ हमेशा है। हम उसे अनंत तक प्यार करते रहेंगे।

12 जून तक सुशांत के साथ थीं मीतू

मीतू ही परिवार की एकमात्र सदस्य हैं जो कि 8 जून से 12 जून के बीच सुशांत के साथ उनके घर पर रुकी थीं। 8 जून को सुशांत की लिव इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती उनका घर छोड़कर चली गई थीं। उन्होंने मीतू को इस बात की जानकारी दे दी थी जिसके बाद सुशांत का ख्याल रखने के लिए मीतू उनके घर पर रुकी थीं। चार दिन सुशांत के पास रुकने के बाद मीतू मुंबई में रह रहे अपने परिवार के पास वापस लौट गई थीं क्योंकि उनके बच्चे बहुत छोटे हैं।

इसके बाद 14 जून की सुबह जब सुशांत अपने बेडरूम का दरवाजा नहीं खोल रहे थे तो फ्लेट-मेट सिद्धार्थ पिठानी ने मीतू को कॉल करके बुलाया था।उनके आने के बाद बेडरूम का लॉक तोड़ा गया तो देखा कि सुशांत की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी।

मीतू ने बिहार पुलिस को दिए बयान में कहा था कि रिया के घर छोड़कर जाने से सुशांत काफी परेशान थे। रिया ने कहा था कि वह कभी दोबारा नहीं लौटेंगी। रिया अपने साथ सुशांत और अपने कुछ कीमती सामान भी ले गई थीं।

Advertisement

0

Related posts

नहीं रहे ‘कभी अलविदा न कहना’ गाने के एक्टर विशाल आनंद, इनकी फिल्म से ही बप्पी लाहिड़ी को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिला था

News Blast

रणवीर सिंह ने की ’83’ के मेन मैन की सेहत की दुआ, कपिल देव ने ट्वीट कर बताया- रिकवरी की राह पर हूं

News Blast

आज तक नहीं मिला पैसा:वेलकम के एक्टर स्नेहल डाबी बोले- फिरोज नाडियाडवाला कमिट करके घूम जाते हैं, मुझे 10 करोड़ देंगे फिर भी उनकी फिल्म नहीं करुंगा

News Blast

टिप्पणी दें